Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

असूस आरओजी फोन 5 मार्च को भारत में लॉन्च करने के लिए शुरू हुआ

[ad_1]

टिप्पर के अनुसार असूस आरओजी फोन 5 इंडिया लॉन्च मार्च में होने वाला है। ताइवानी कंपनी का नया गेमिंग फोन आरओजी फोन 3 का उत्तराधिकारी होने का अनुमान है जो पिछले साल जुलाई में शुरू हुआ था। हालाँकि असूस ने अभी तक आरओजी फोन 5 के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन हाल के दिनों में अघोषित फोन ने कुछ प्रमाणन और बेंचमार्क साइटों पर काम किया। माना जा रहा है कि यह कंपनी का पहला मॉडल होगा जो फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC के साथ आएगा।

टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने ट्विटर पर ले लिया है ताकि आसन्न लॉन्च का सुझाव दिया जा सके असूस आरओजी फोन 5। उसने दावा किया यह नया स्मार्टफोन मार्च में भारत में अपना रास्ता बनाएगा। हालांकि, टिपस्टर ने सटीक लॉन्च तिथि प्रदान नहीं की।

गैजेट्स 360 के पास पहुंच गया है आसुस इंडिया लॉन्च पर एक टिप्पणी के लिए। कंपनी के जवाब देने पर यह रिपोर्ट अपडेट की जाएगी।

इस महीने की शुरुआत में, असूस आरओजी फोन 5 को कथित तौर पर प्रमाणन साइटों पर दिखाई दिया चीन के TENAA सहित। फोन मॉडल नंबर ASUS_I005DA के साथ सामने आया। एक टिपस्टर ने वीबो पर एक लाइव वीडियो भी साझा किया जिसमें कथित तौर पर आरओजी फोन 5. दिखाया गया था।

बेंचमार्क साइट गीकबेंच भी थी धब्बेदार लिस्टिंग TENAA और अन्य प्रमाणन साइटों पर दिखाई देने के तुरंत बाद समान ASUS_I005DA मॉडल नंबर।

असूस आरओजी फोन 5 विनिर्देशों (अपेक्षित)

अगर हम पिछली रिपोर्टों को देखें, तो आसुस ROG फोन 5 में 6.78-इंच का डिस्प्ले और 6,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में भी शामिल हो सकता है क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC, 16GB तक रैम के साथ पेयर किया गया। आरओजी फोन 5 172.834×77.252×10.29 मिमी माप सकता है और एंड्रॉइड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चल सकता है।


2021 का सबसे रोमांचक टेक लॉन्च क्या होगा? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार। गैजेट्स और टेक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारी सदस्यता लें यूट्यूब चैनल

जगमीत सिंह नई दिल्ली से बाहर गैजेट्स 360 के लिए उपभोक्ता तकनीक के बारे में लिखते हैं। जगमीत गैजेट्स 360 के लिए एक वरिष्ठ रिपोर्टर हैं, और उन्होंने अक्सर ऐप, कंप्यूटर सुरक्षा, इंटरनेट सेवाओं और दूरसंचार विकास के बारे में लिखा है। Jagmeet ट्विटर पर @ JagmeetS13 या ईमेल jagmeets@ndtv.com पर उपलब्ध है। कृपया अपने लीड और टिप्स में भेजें।
अधिक

असूस आरओजी फोन 5 मार्च को भारत में लॉन्च करने के लिए शुरू हुआ

Apple M1X SoC विनिर्देशों, बेंचमार्किंग साइट के माध्यम से प्रदर्शन लीक

बेंचमार्क लिस्टिंग पर X3 स्पेसिफिकेशन सरफेस पर ओप्पो फाइंड स्नैपड्रैगन 870 SoC इत्तला दे दी

असूस आरओजी फोन 5 मार्च को भारत में लॉन्च करने के लिए शुरू हुआ

संबंधित कहानियां



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *