Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

असूस ज़ेनफोन 8 सीरीज़ के स्पेसिफिकेशंस सर्फेस ऑनलाइन, स्नैपड्रैगन 888 एसओसी इत्तला दे दी

[ad_1]

Asus ZenFone 8 सीरीज कथित तौर पर काम करता है, और आगामी श्रृंखला के बारे में जानकारी ऑनलाइन सामने आई है। ZenFone 7 रेंज में केवल दो मॉडल थे – Asus ZenFone 7 और Asus ZenFone 7 Pro – और आगामी लाइनअप में कम से कम दो मॉडल होने की संभावना है। मॉडलों के प्रमुख विनिर्देश ऑनलाइन लीक हो गए हैं, और स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित होने की सूचना है, जो कि आश्चर्यजनक नहीं है क्योंकि यह Asus का प्रमुख फोन रेंज है।

टिपस्टर @ReaMEIZU ट्वीट किए Asus फोन रेंज में विभिन्न मॉडलों की जानकारी। पोस्ट में मॉडल नंबर ZS590KS के साथ एक फोन का जिक्र है जो SAKE का कोडनेम है, और इसमें एक छोटे 5.9 इंच के फुल-एचडी + डिस्प्ले को 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फीचर किया गया है। यह मॉडल संभवतः ZenFone 8 के अनुसार है टिपस्टर अभिषेक यादव। यह स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है और इसमें कई कैमरा सेंसर होने की उम्मीद है। टिपस्टर 64-मेगापिक्सेल सोनी IMX686 और सोनी IMX663 सेंसर पर भी संकेत देता है।

मॉडल नंबर ZS673KS के साथ एक और फोन है, और यह ZenFone 8 Pro हो सकता है, हालांकि इस बिंदु पर यह शुद्ध अटकलें हैं। इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल-एचडी + डिस्प्ले दिया गया है और इसे स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है। फोन 24-मेगापिक्सल OV24B1Q सेंसर के साथ आ सकता है और पीछे की तरफ 64-मेगापिक्सल Sony IMX686, OM13855 और OV8856 सेंसर शामिल हो सकते हैं।

टिपस्टर @ReaMEIZU ने इसके अलावा दो अन्य फोन कोडनाम पिकासो और वोडका के बारे में बात की है, और पिकासो कथित तौर पर ZS675KW कोडनाम है। यह एक समान 24-मेगापिक्सल OV24B1Q फ्रंट कैमरे के लिए सूचीबद्ध है और रियर कैमरों में 64-मेगापिक्सल सोनी IM686 सेंसर, एक सोनी IMX363 सेंसर और एक अन्य OV08A सेंसर शामिल होने की उम्मीद है। असूस वोडका फोन को भी स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है। इस पर कोई स्पष्टता नहीं है कि ये फोन Asus ZenFone 8 रेंज का हिस्सा हैं या पूरी तरह से अलग लाइन-अप हैं जो Asus काम कर रहा है। चूंकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अभी तक किसी भी विवरण की घोषणा नहीं की है, इसलिए इस जानकारी को एक चुटकी नमक के साथ लिया जाना चाहिए।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार। गैजेट्स और टेक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारी सदस्यता लें यूट्यूब चैनल

तसनीम अकोलावाला गैजेट्स 360 के लिए एक वरिष्ठ रिपोर्टर हैं। उनकी रिपोर्टिंग विशेषज्ञता में स्मार्टफोन, वीयरबल्स, ऐप्स, सोशल मीडिया और समग्र तकनीकी उद्योग शामिल हैं। वह मुंबई से बाहर रिपोर्ट करती है, और भारतीय दूरसंचार क्षेत्र में उतार-चढ़ाव के बारे में भी लिखती है। तस्नीम को ट्विटर पर @MuteRiot पर देखा जा सकता है, और tasneema@ndtv.com पर लीड, टिप्स और रिलीज़ भेजे जा सकते हैं।
अधिक

असूस ज़ेनफोन 8 सीरीज़ के स्पेसिफिकेशंस सर्फेस ऑनलाइन, स्नैपड्रैगन 888 एसओसी इत्तला दे दी

OnePlus 9 सीरीज के साथ 23 मार्च को लॉन्च करने के लिए OnePlus वॉच

संबंधित कहानियां



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *