Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

आईफोन 13 मिनी (या आईफोन 12 एस मिनी) 2021 के लिए काम करता है

[ad_1]

एक टिपस्टर के अनुसार iPhone 13 मिनी (या iPhone 12s mini) एप्पल के 2021 लाइनअप की योजना में हो सकता है। Cupertino कंपनी के iPhone 12 मिनी के खराब बिक्री रिकॉर्ड के बावजूद कार्यों में छोटे iPhone मॉडल होने की उम्मीद है, जिसने पिछले साल iPhone 12, iPhone 12 Pro और iPhone 12 Pro Max के साथ शुरुआत की थी। कुछ हालिया रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि Apple iPhone 12 मिनी के साथ अपनी अपेक्षाओं को पूरा करने में सक्षम नहीं था। हालाँकि, उस निराशा को 2021 के लिए कंपनी के रोडमैप को प्रभावित करने की संभावना नहीं है क्योंकि यह अभी भी अन्य मॉडलों के बीच मिनी संस्करण होने की अफवाह है।

विकास से परिचित लोगों का हवाला देते हुए, जॉन प्रोसेर टिप्टर दावा किया YouTube पर उनके वीडियो में सेब के अनुसरण पर काम कर रहा है iPhone 12 मिनी इस वर्ष – पिछले वर्ष के मॉडल से प्राप्त खराब परिणामों के बावजूद।

“मेरे सूत्रों का कहना है कि Apple अभी भी एक अनुवर्ती बनाने के लिए प्रतिबद्ध है, [the iPhone] 13 मिनी यहां तक ​​कि अगर उन्हें मूल रूप से योजना बनाने की तुलना में उन्हें कम करना पड़ता है, ”उन्होंने कहा।

Apple के विश्लेषक मिंग-ची कू ने पिछले साल उल्लेख किया था कि iPhone 12 मिनी – साथ iPhone 12अपेक्षित मांग को पूरा नहीं किया। मार्केट रिसर्च फर्म कंज्यूमर इंटेलिजेंस रिसर्च पार्टनर्स (CIRP) भी उल्लेख किया अपनी रिपोर्ट में कहा गया है कि iPhone 12 मिनी का परिणाम अक्टूबर और नवंबर के दौरान कुल iPhone बिक्री का केवल छह प्रतिशत था। जेपी मॉर्गन आपूर्ति श्रृंखला के विश्लेषक विलियम यांग ने भी आईफोन 12 मिनी उत्पादन की भविष्यवाणी की थी बंद किया जा सकता है कमजोर मांग के कारण 2021 की दूसरी तिमाही तक।

हालांकि, अतीत में कई रिपोर्ट सुझाव दिया कि Apple होगा उसी चार-मॉडल लाइनअप का पालन करें इस साल कि यह शुरू की पिछले साल। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि कंपनी ने iPhone 12 श्रृंखला के बाजार के प्रदर्शन को देखने से पहले ही अपना अगला लाइनअप तय कर लिया होगा। इसका मतलब यह है कि अपने नए iPhone के मिनी संस्करण को चुनने का निर्णय कुछ ऐसा होने की संभावना नहीं है जो Apple ने iPhone 12 मिनी के अप्रत्याशित परिणामों को देखकर लिया था।

प्रॉसेसर ने वीडियो में कहा कि iPhone 13 मिनी के आने से Apple को मदद मिल सकती है क्योंकि यह लॉन्च नहीं होगा iPhone SE इस वर्ष उत्तराधिकारी।

“अगर हम उस के लिए एक अद्यतन मिलता है [the iPhone SE], यह वास्तव में एक होगा iPhone SE प्लस – 13 मिनी के लिए जगह बनाना, ”टिपस्टर कहा हुआ

IPhone 12 मिनी के साथ अपेक्षाओं को पूरा नहीं करने के कारणों में से एक इन दिनों प्रमुख उपकरणों के छोटे संस्करणों की मांग है। विश्लेषक फर्म काउंटरपॉइंट ने हाल ही में कहा कि स्क्रीन 6 इंच के नीचे लगभग 10 प्रतिशत हिस्सेदारी के लिए जिम्मेदार है सभी स्मार्टफोन बेचे गए। लेकिन फिर भी, iPhone 13 मिनी के लॉन्च के बारे में खबर उन लोगों को उत्साहित कर सकती है जो iPhone 12 मिनी के उत्तराधिकारी की तलाश में हैं।

Apple ने अभी तक इसके बारे में कोई विवरण नहीं दिया है iPhone 13 श्रृंखला (या कुछ लोगों ने iPhone 12s श्रृंखला के रूप में क्या माना)। इस प्रकार, नमक की एक चुटकी के साथ कथित सूचना पर विचार करना सुरक्षित है।


क्या iPhone 12 मिनी वह किफायती iPhone बन जाएगा जिसका हम इंतजार कर रहे हैं? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *