Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

ओपो कारों, सार्वजनिक स्थानों, अधिक के लिए VOOC फ्लैश चार्ज का विस्तार करता है

[ad_1]

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस शंघाई (MWCS) में ओप्पो ने मंगलवार को द फ्लैश इनिशिएटिव नामक एक कार्यक्रम की घोषणा की जिसका उद्देश्य ऑटोमोबाइल, सार्वजनिक स्थानों और चार्जिंग सहायक उपकरण के लिए अपने मालिकाना VOOC फ्लैश चार्जिंग तकनीक का विस्तार करना है। चीनी कंपनी ने नई चाल पर एंकर, एफएडब्ल्यू-वोक्सवैगन और एनएक्सपी सेमीकंडक्टर्स के साथ भागीदारी की। 2014 में वापस लॉन्च किया गया, वीओओसी चार्जिंग तकनीक अब तक 30 से अधिक स्मार्टफोन मॉडलों पर चित्रित की गई है और कंपनी द्वारा दावा किया जाता है कि दुनिया भर में 175 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं द्वारा इसका उपयोग किया जाता है। यह एक विशिष्ट चार्ज एडाप्टर का उपयोग करके एक तेज चार्जिंग अनुभव की पेशकश करने के लिए टाल दिया जाता है।

नई पहल के तहत प्रत्येक भागीदार निर्माता द्वारा विकसित मालिकाना तकनीकी डिजाइनों के साथ काम करेगा विपक्ष। सर्टिफिकेशन लैब चाइना टेलीकम्युनिकेशन टेक्नोलॉजी लेबोरेटरी (CTTL) कार्यक्रम के लिए भागीदारों का परीक्षण करेगी और प्रमाणित करेगी, कंपनी ने एक बयान में कहा।

प्रारंभिक साझेदारी के परिणामस्वरूप, अंकर ओप्पो के समर्थन में नया चार्जिंग सामान लाएगा VOOC अपने ग्राहकों को फ्लैश चार्जिंग, जबकि FAW-वोक्सवैगन में तेजी से चार्ज करना शामिल होगा वोक्सवैगन चीन में बनी कारें एनएक्सपी सेमीकंडक्टर्सदूसरी ओर, स्मार्ट शहरों और औद्योगिक, मोटर वाहन, मोबाइल और स्मार्ट घरों सहित क्षेत्रों के लिए डिज़ाइन किए गए स्मार्ट और कनेक्टेड समाधान के लिए VOOC फ्लैश चार्जिंग लाएगा।

ओप्पो के दुनिया भर में 2,950 से अधिक फ्लैश चार्जिंग पेटेंट होने का दावा किया गया है, जिसमें 1,400 से अधिक पहले से ही उपलब्ध हैं। कंपनी के खिलाफ प्रतिस्पर्धा क्वालकॉम यह दुनिया भर में Snapdragon SoCs का उपयोग कर विभिन्न स्मार्टफोन निर्माताओं को अपनी क्विक चार्ज फास्ट चार्जिंग तकनीक प्रदान करता है।

ओप्पो के समान, उसके भाई-बहन सहित वनप्लस तथा मुझे पढ़ो अपने ग्राहकों के लिए तेजी से चार्जिंग अनुभव प्रदान करने के लिए उनकी खुद की मालिकाना तकनीक भी है।

ओप्पो में बौद्धिक संपदा के वरिष्ठ निदेशक एडलर फेंग ने कहा कि बोर्ड में नए साझेदारों के साथ, कंपनी की मालिकाना तकनीक अधिक लोगों तक पहुंच सकती है। हालांकि, कोई समयरेखा नहीं है कि भागीदारों द्वारा नए उत्पादों को बाजार में कब मारा जाएगा। यह भी संभावना है कि उत्पाद शुरू में चीन तक सीमित हो सकते हैं।

पिछले साल जुलाई में ओप्पो का शुभारंभ किया आईटी इस 125W फ्लैश चार्ज ऐसी तकनीक जिसे केवल पांच मिनट में 41,000 तक की 4,000mAh की बैटरी देने का दावा किया गया और 20 मिनट में इसे पूरी तरह से चार्ज कर दिया गया। वह तकनीक कंपनी के मौजूदा के साथ संगत है SuperVOOC और VOOC फास्ट चार्जिंग प्रोटोकॉल। ओप्पो ने भी इसकी शुरुआत की 65W AirVOOC फास्ट वायरलेस चार्जिंग तकनीक और ए 50W मिनी SuperVOOC फ्लैश चार्जर कि यह इस सप्ताह MWCS में प्रदर्शित हो रहा है।


2021 का सबसे रोमांचक टेक लॉन्च क्या होगा? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *