Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

ओप्पो एक्स 3 प्रो 10-बिट कलर सपोर्ट को वीबो पोस्ट के माध्यम से पुष्टि करता है

[ad_1]

Oppo Find X3 Pro के आधिकारिक टीज़र को 11 मार्च को लॉन्च से पहले जारी किया गया है, जिसमें पुष्टि की गई है कि स्मार्टफोन में फुल-पाथ 10-बिट कलर मैनेजमेंट सिस्टम होगा। नवंबर में अपने इनो डे 2020 सम्मेलन में ओप्पो ने घोषणा की कि श्रृंखला एंड-टू-एंड 10-बिट रंग समर्थन की पेशकश करने वाला पहला एंड्रॉइड स्मार्टफोन होगा। अब, एक टिपस्टर ने दो वीडियो साझा किए हैं जो स्मार्टफोन के डिजाइन, विनिर्देशों और विशेषताओं को छेड़ते हैं। Oppo Find X3 Pro 11 मार्च को सुबह 6:30 बजे ET (5pm IST) पर ग्लोबली लॉन्च होगा, कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है।

ओप्पो ने शेयर किया है छवि Weibo पर जो पुष्टि करता है ओप्पो फाइंड एक्स 3 प्रो एक 10bit रंग प्रबंधन प्रणाली के साथ आएगा। विपक्ष का कहना है कि यह सुविधा “उत्कृष्ट देखने का अनुभव” देगी और “प्रामाणिक और सटीक रंग प्रजनन” लाएगी। जैसा कि उल्लेख किया गया है, यह प्रणाली, कुछ अन्य विशेषताओं के साथ थी की घोषणा की इनो डे 2020 सम्मेलन में जहां चीनी कंपनी ने यह जानकारी दी कि ये सुविधाएँ कैसे काम करेंगी। इसके अलावा, कंपनी ने छवि के माध्यम से कोई जानकारी नहीं दी है

टिपस्टर इवान ब्लास ने की है साझा फोन को अपनी पूरी शान में दिखाते हुए दो वीडियो। जहां एक वीडियो ओप्पो फाइंड एक्स 3 प्रो के डिज़ाइन, डिस्प्ले और कैमरा को दिखाता है, वहीं दूसरा वीडियो मूल रूप से हैंडसेट के कैमरे को बढ़ावा देता है। वीडियो में, स्मार्टफोन की विशिष्टताओं को भी छेड़ा गया है जो कि उन लोगों के साथ मेल खाते हैं लीक अब तक। वीडियो में सुझाव दिया गया है कि स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट, IP68 वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग, 65W वायर्ड और 30W वायरलेस चार्जिंग और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC के साथ डिस्प्ले होगा।

ओपो एक्स 3 प्रो स्पेसिफिकेशन्स (उम्मीद) खोजें

लीक हुए स्पेसिफिकेशंस के अनुसार, ओप्पो फाइंड एक्स 3 प्रो एंड्रॉइड 11-आधारित कलरओएस 11.2 पर चलेगा, और इसमें 6.7 इंच का क्यूएचडी + (1,440×3,216 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट, HDR + सर्टिफिकेशन और 526ppi पिक्सेल डेंसिटी के साथ होगा। । डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 द्वारा संरक्षित किए जाने का दावा किया गया है। यह 12 जीबी तक रैम और इनबोर्ड स्टोरेज पर 256GB तक आ सकता है।

प्रकाशिकी के संदर्भ में, ओप्पो फाइंड एक्स 3 प्रो का दावा किया गया है कि इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें f / 1.8 लेंस के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल f / 2.2 के साथ 50-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल हो सकता है। लेंस, एक f / 2.4 पेरिस्कोप लेंस के साथ एक 13 मेगापिक्सेल सेंसर, और f / 3.0 एपर्चर के साथ एक 5 मेगापिक्सेल मैक्रो शूटर। फ्रंट में, फोन में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा f / 2.4 अपर्चर के साथ आने के लिए कहा गया है।

Oppo Find X3 Pro में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी हो सकती है। फोन में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा दी गई है और यह IP68 सर्टिफिकेशन के साथ आया है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 5 जी, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हो सकते हैं। फोन 163.4x74x8.3 मिमी माप सकता है और वजन 193 ग्राम हो सकता है। ओप्पो फाइंड एक्स 3 सीरीज़ होगी का शुभारंभ किया 11 मार्च को विश्व स्तर पर।


2021 का सबसे रोमांचक टेक लॉन्च क्या होगा? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *