Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

ओप्पो एफ 19 प्रो +, ओप्पो एफ 19 प्रो जल्द ही भारत में लॉन्च किया गया

[ad_1]

ओप्पो F19 प्रो + और ओप्पो F19 प्रो को जल्द ही अमेज़न के माध्यम से भारत में लॉन्च करने के लिए छेड़ा गया है। ओप्पो एफ 19 सीरीज़ ओप्पो एफ 17 सीरीज़ की उत्तराधिकारी होगी जिसमें वैनिला ओप्पो एफ 17 और ओप्पो एफ 17 प्रो शामिल थे और पिछले साल सितंबर में भारत में डेब्यू किया था। हालाँकि, ओप्पो F19 सीरीज़, ओप्पो F19 प्रो + और ओप्पो F19 प्रो मॉडल को पहले ला रही है, जिसमें कोई जानकारी नहीं है। इसके अतिरिक्त, जबकि अमेज़ॅन पेज दो फोन के विनिर्देशों पर कोई जानकारी साझा नहीं करता है, एक ज्ञात टिपस्टर ने उस मोर्चे पर कुछ प्रकाश डाला है और एक अनुमानित मूल्य भी दिया है।

अमेज़न एक है समर्पित पेज ओप्पो F19 सीरीज़ के फोन के लिए नाम दिखा रहा है ओप्पो एफ 19 प्रो + 5 जी तथा ओप्पो एफ 19 प्रो। यह बताता है कि फोन “जल्द ही आ रहे हैं” बिना किसी समयरेखा या विनिर्देशों के उल्लेख किया गया है। टीज़र इमेज से, एक छेद-पंच कटआउट डिज़ाइन, तीन तरफ पतली बेजल और अपेक्षाकृत मोटी ठोड़ी देखी जा सकती है।

ज्ञात टिपस्टर सुधांशु साझा ट्विटर पर एक पोस्टर जिसमें दोनों फोन की पीठ दिखाई दे रही है। Oppo F19 Pro + 5G एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ले जाने के लिए लगता है, जबकि Oppo F19 Pro टिपस्टर के पोस्ट के अनुसार एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है।

अमेज़न पृष्ठ पर या टिपस्टर के पोस्ट में वैनिला ओप्पो एफ 19 का कोई उल्लेख नहीं है, सुझाव है कि फोन को प्रो + और प्रो वेरिएंट की शुरुआत के बाद लाइन के नीचे लॉन्च किया जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि ओप्पो F19 सीरीज़ में सबसे पहले दिखाया गया था रिपोर्टों दिसंबर 2018 में और उस समय, इसे 10x हाइब्रिड ऑप्टिकल ज़ूम के साथ आने के लिए टाल दिया गया था। अब, अंत में हमारे पास पुष्टि है कि ओप्पो एफ 19 श्रृंखला जल्द ही भारत में लॉन्च होगी।

Oppo F19 Pro + 5G कीमत, विनिर्देशों (अपेक्षित)

टिपस्टर भी साझा ओप्पो एफ 19 प्रो + 5 जी और ओप्पो एफ 19 प्रो के लिए कुछ प्रमुख विशिष्टताओं और अनुमानित मूल्य निर्धारण। Oppo F19 Pro + 5G के साथ शुरू, टिपस्टर का दावा है कि इसकी कीमत लगभग Rs। 8GB + 128GB वैरिएंट के लिए 25,000 रु। विनिर्देशों के संदर्भ में, फोन में 6.4-इंच की AMOLED डिस्प्ले हो सकती है और मीडियाटेक डाइमेंशन 800U SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है। यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का सेंसर जिसमें अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। मोर्चे पर, ओप्पो एफ 19 प्रो + को 32-मेगापिक्सेल सेल्फी शूटर के साथ आने के लिए कहा जाता है। टिपस्टर का कहना है कि फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और 4,500mAh की बैटरी होगी जो 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Oppo F19 प्रो कीमत, विनिर्देशों (उम्मीद)

ओप्पो एफ 19 प्रो के लिए द टिपस्टर ने कहा इसकी कीमत लगभग Rs। 6GB + 128GB वैरिएंट के लिए 20,000 रु। कहा जाता है कि यह फोन प्रो + वेरिएंट के समान आकार के डिस्प्ले के साथ आता है और मीडियाटेक हेलियो पी 95 एसओसी को ले जाता है। प्रकाशिकी के लिए, ओप्पो F19 प्रो में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का सेंसर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शामिल है। निशानेबाज। मोर्चे पर, फोन 16-मेगापिक्सल सेल्फी शूटर के साथ आ सकता है।

ओप्पो F19 प्रो पर इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी हो सकता है और यह 4,310mAh की बैटरी द्वारा समर्थित हो सकता है। फोन को 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने के लिए भी कहा गया है।

इस बात पे ध्यान दिया जाना चाहिए कि विपक्ष ने दोनों फोन के लिए कोई स्पेसिफिकेशन या कीमत साझा नहीं की है और आने वाले दिनों में और जानकारी सामने आनी चाहिए।


क्या सैमसंग गैलेक्सी F62 रुपये के तहत सबसे अच्छा फोन है। 25,000? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *