Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

ओप्पो रेनो 5F क्वाड रियर कैमरा के साथ, 22 मार्च को लॉन्च करने के लिए 30W फास्ट चार्जिंग

[ad_1]

ओप्पो रेनो 5F को कंपनी ने अपनी केन्या वेबसाइट पर छेड़ा है। लगता है कि फ़ोन अन्य ओप्पो रेनो 5 श्रृंखला के फोनों की तुलना में पीछे के लिए एक अलग डिज़ाइन है – ओप्पो रेनो 5, ओप्पो रेनो 5 प्रो, और ओप्पो रेनो 5 प्रो +। फ्रंट में, ओप्पो रेनो 5F में सेल्फी कैमरा और अपेक्षाकृत मोटी ठोड़ी के लिए छेद-छिद्र है। कंपनी ने घोषणा के लिए तारीख के साथ-साथ फोन के लिए कुछ विशिष्टताओं को भी छेड़ा है, और यह भी कि बिक्री की तारीख क्या है।

ओप्पो रेनो 5 एफ लॉन्च और उपलब्धता

ओप्पो की केन्या वेबसाइट में एक है समर्पित पेज के एक नए आगामी सदस्य के लिए ओप्पो रेनो 5 लाइनअप को ओप्पो रेनो 5F कहा जाता है। ऐसा प्रतीत होता है कि फोन वेबसाइट के अनुसार 22 मार्च को उपलब्ध होगा, लेकिन यह वास्तव में आधिकारिक घोषणा की तारीख हो सकती है, क्योंकि वेबसाइट पर एक टाइमर चल रहा है, जो 26 मार्च को गिना जा रहा है, जो कि तारीख हो सकती है फोन देश में बिक्री के लिए जाता है।

ओप्पो रेनो 5F के स्पेसिफिकेशन

वेबपेज में ओप्पो रेनो 5F के कुछ स्पेसिफिकेशंस को भी दिखाया गया है। फोन में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा जो एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल में रखा गया है। यह अभिविन्यास ओप्पो रेनो 5 श्रृंखला के अन्य फोनों से अलग है। इसके अतिरिक्त, ए रिपोर्ट good GSMArena द्वारा कहा गया है कि पीठ पर 48-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर है लेकिन हम इसे स्वतंत्र रूप से सत्यापित करने में सक्षम नहीं थे। ओप्पो रेनो 5F में सेल्फी कैमरे के लिए एक छेद-पंच कट है और 4,310mAh की बैटरी के साथ आता है जो 30W VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 को सपोर्ट करता है। फोन एआई कलर पोर्ट्रेट मोड और डुअल-व्यू वीडियो मोड को सपोर्ट करेगा।

एक 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट ओप्पो रेनो 5 एफ के निचले भाग में देखा जा सकता है जिसमें “अल्ट्रा स्लिम बॉडी” है।

ओप्पो रेनो 5F का टोन्ड डाउन संस्करण हो सकता है ओप्पो रेनो 5 4 जी जिसे दिसंबर 2020 के अंत में चीन में लॉन्च किया गया था। यह समान बैटरी क्षमता रखता है, लेकिन 4 जी ओप्पो रेनो 5 में 50W फास्ट चार्जिंग की तुलना में धीमी चार्जिंग गति के साथ आता है।


क्या सैमसंग गैलेक्सी S21 + अधिकांश भारतीयों के लिए एकदम सही है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार। गैजेट्स और टेक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारी सदस्यता लें यूट्यूब चैनल

विनीत वाशिंगटन गेमिंग, स्मार्टफोन, ऑडियो डिवाइस और गैजेट्स 360 के लिए नई तकनीकों के बारे में लिखते हैं, जो दिल्ली से बाहर है। विनीत गैजेट्स 360 के लिए एक वरिष्ठ उप-संपादक हैं, और अक्सर स्मार्टफोन की दुनिया में सभी प्लेटफार्मों और नए विकास पर गेमिंग के बारे में लिखा है। अपने खाली समय में, विनीत को वीडियो गेम खेलना, मिट्टी के मॉडल बनाना, गिटार बजाना, स्केच-कॉमेडी देखना और एनीमे पसंद है। विनीत vineetw@ndtv.com पर उपलब्ध है, इसलिए कृपया अपने लीड और टिप्स में भेजें।
अधिक

ओप्पो रेनो 5F क्वाड रियर कैमरा के साथ, 22 मार्च को लॉन्च करने के लिए 30W फास्ट चार्जिंग

# सैमसंग सैमसंग F62 और इसके फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ #FullOnSpeedy गेमिंग का प्रदर्शन

Realme Motion ने बुधवार को भारत में लॉन्च करने के लिए 365 दिन बैटरी लाइफ सेट के साथ नाइट लाइट सक्रिय किया

ओप्पो रेनो 5F क्वाड रियर कैमरा के साथ, 22 मार्च को लॉन्च करने के लिए 30W फास्ट चार्जिंग



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *