Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

कुछ भी नहीं बनता है स्मार्टफोन कंपनी के एकमात्र स्वामी आवश्यक: रिपोर्ट

[ad_1]

कुछ भी नहीं, वनप्लस के सह-संस्थापक कार्ल पेई के नए स्टार्टअप ने कथित तौर पर वन-टाइम (और अब विवादास्पद) स्मार्टफोन स्मार्टफोन एसेंशियल हासिल कर लिया है। नई कंपनी टेक्नोलॉजी मार्केट में अपनी पहचान बनाने की योजना पर पेईज़ नथिंग कुछ खास नहीं रह गई है। इस महीने की शुरुआत में, कुछ भी नहीं इस साल सच वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरबड्स लॉन्च करने की ओर देख रहा था। अब, नवीनतम अधिग्रहण संकेत है कि कुछ भी नहीं अपने स्मार्टफोन लाइनअप के साथ आने के रूप में अच्छी तरह से देख सकता है। हालांकि, यह नमक की एक चुटकी के साथ लिया जाना चाहिए क्योंकि कुछ भी आधिकारिक तौर पर घोषित नहीं किया गया है कुछ नहीजी अपने उत्पाद लॉन्च की योजना पर अभी तक।

एक के अनुसार रिपोर्ट good 9to5Google द्वारा, यूके इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी ऑफ़िस में हालिया फ़िलिंग्स बताते हैं कि आवश्यक सह-संस्थापक, पूर्व Android CEO एंडी रुबिन, कंपनी के स्वामित्व पर हस्ताक्षर किए हैं कार्ल पे की नथिंग टेक्नोलॉजीज लिमिटेड। प्रकाशन कहता है कि आवेदन 11 नवंबर, 2020 के रूप में दर्ज किया गया था और इस साल 6 जनवरी को पूरा किया गया था।

यह सौदा सुनिश्चित करता है कि सभी मौजूदा ट्रेडमार्क, आवश्यक के लोगो अब कुछ भी नहीं की बौद्धिक संपदा हैं। इससे यह अनुमान लगाया जाता है कि निकट भविष्य में कुछ भी स्मार्टफोन बाजार में प्रवेश नहीं कर सकता है। हालाँकि, कंपनी ने अभी तक इसकी योजनाओं की पुष्टि नहीं की है। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि अधिग्रहण अनिवार्य रूप से वर्तमान में आयोजित पेटेंट को कैसे प्रभावित करता है।

स्मार्टफोन बाजार में आवश्यक संक्षिप्त संक्षिप्त

मई 2017 में वापस, पहले आवश्यक फोन (उर्फ एसेंशियल PH-1) था का शुभारंभ किया रुबिन एक स्मार्ट स्पीकर और एक 360-डिग्री कैमरा के साथ। हालांकि, कंपनी के भीतर बिक्री और अन्य समस्याओं के कारण (आरोपों सहित) यौन दुराचार रुबिन के खिलाफ), एसेंशियल फोन था बंद 2018 में। फरवरी में, कंपनी ने घोषणा की कि यह था बंद करना। एसेंशियल को कुछ और आवश्यक फोन उत्तराधिकारियों के साथ “प्रोजेक्ट जेम” के तहत एक विशिष्ट रूप से डिज़ाइन किए गए लम्बी फोन को लॉन्च करने की उम्मीद थी। कंपनी के बंद होने के तुरंत बाद उन योजनाओं को छोड़ दिया गया। अब, यह देखा जाना बाकी है कि क्या कुछ भी आवश्यक फोन लाइनअप के लिए जीवन का एक नया पट्टा लेने की योजना नहीं है या पूरी तरह से कुछ नया करने का फैसला करता है।

कुछ भी नहीं और भविष्य की योजनाओं का इतिहास

पिछले साल अक्टूबर में, वनप्लस सह संस्थापक उससे बाहर निकल गया स्मार्टफोन की दिग्गज कंपनी से और एक नया उद्यम शुरू करने का फैसला किया। के अनुसार कंपनी की वेबसाइट, इसके तुरंत बाद कुछ भी स्थापित नहीं किया गया था। $ 7 मिलियन (लगभग 50 करोड़ रुपये) के बीज वित्त पोषण के दौर के बाद, कुछ भी नहीं ने इस साल की शुरुआत में अपने मिशन के बयान की घोषणा की – “लोगों और प्रौद्योगिकी के बीच बाधाओं को दूर करने और एक सहज डिजिटल भविष्य बनाने के लिए।” फरवरी में, कुछ भी नहीं धन उगाहने का एक और दौर का नेतृत्व किया, इस बार GV (पहले Google वेंचर्स के रूप में जाना जाता है) की मदद से $ 15 मिलियन (लगभग 109 करोड़ रुपये) जमा हुआ। कंपनी ने मंगलवार को घोषणा की कि वह एक अभियान के माध्यम से $ 1.5 मिलियन (लगभग 10 करोड़ रुपये) के निवेश की अनुमति देने के लिए एक सामुदायिक वित्त पोषण दौर खोलेगी, जो 2 मार्च को लाइव होगा।

इस महीने की शुरुआत में, अपने पहले TWS इयरबड को लॉन्च करने के लिए कुछ भी नहीं बताया गया था इस गर्मी, GSMArena के अनुसार। कंपनी इस विकास के साथ-साथ तंग बनी हुई है।

अभी के लिए, ऐसा प्रतीत होता है कि हमें वेटिंग गेम देखना है कि पेई ने अपनी आस्तीन को नथिंग के साथ क्या किया है।

क्या Realme X7 Pro OnePlus Nord पर ले सकता है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *