Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

जर्मनी में सिलिकॉन डिज़ाइन सेंटर स्थापित करने के लिए Apple, इन्वेस्ट EUR 1 बिलियन

[ad_1]

Apple ने बुधवार को कहा कि वह म्यूनिख, जर्मनी में एक यूरोपीय सिलिकॉन डिजाइन सेंटर स्थापित करेगा, और अपनी टीम को वहां और अनुसंधान और विकास में विस्तार करने में अगले तीन वर्षों में EUR 1 बिलियन (लगभग 8,680 करोड़ रुपये) से अधिक का निवेश करेगा।

म्यूनिख पहले से है सेब यूरोप में सबसे बड़ा इंजीनियरिंग हब, 40 देशों के करीब 1,500 इंजीनियरों के साथ, जो बिजली प्रबंधन डिजाइन, अनुप्रयोग प्रोसेसर, और वायरलेस प्रौद्योगिकियों सहित क्षेत्रों में काम कर रहे हैं।

नई सुविधा एप्पल की बढ़ती सेल्युलर इकाई और मोबाइल वायरलेस सेमीकंडक्टर और सॉफ्टवेयर के लिए यूरोप की सबसे बड़ी आर एंड डी साइट के लिए होगी, ऐप्पल ने एक बयान में कहा, टीम 5G और अन्य वायरलेस प्रौद्योगिकियों पर ध्यान केंद्रित करेगी।

विस्तार में $ 600 मिलियन (लगभग रु। 4,370 करोड़) का सौदा Apple द्वारा 2018 में एंग्लो-जर्मन चिप डिज़ाइनर डायलॉग सेमीकंडक्टर के साथ किया गया है, जिसमें मुख्य पावर चिप्स डिज़ाइन करने वाली टीमों को घर में लाने के लिए इन-हाउस चिप डिज़ाइनर डायलॉग सेमीकंडक्टर के साथ किया गया था आई – फ़ोन और अन्य उपकरणों।

© थॉमसन रायटर 2021


क्या Amazonbasics TV भारत में Mi TV को हरा सकते हैं? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *