Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

नमस्कार, Snazzy OPPO F19 Pro + 5G के साथ अपने नाइट्स को बेहतर तरीके से फ्लॉंट करें

[ad_1]

तेजी से विकसित होने वाले स्मार्टफ़ोन के युग में, कोई डिवाइस भीड़ से कैसे खड़ा होता है? ठीक है, ऐसा लगता है कि ओप्पो ने इस दुविधा को हल कर दिया है और इसे नए वीडियोग्राफ़ी, ओप्पो एफ 19 प्रो 5 जी के साथ संबोधित किया है।

हमेशा एक चिकना डिजाइन, लंबी बैटरी जीवन, प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण, और बेहतर कैमरा प्रौद्योगिकी के साथ पर्याय ओप्पो स्मार्टफोन ने एक छाप बनाई है और बाहर खड़ा है। अब, फोन निर्माता ने अपने नए ओप्पो F19 प्रो + 5 जी के साथ कैमरा तकनीक को एक पायदान अधिक लिया है। यह तारकीय गैजेट एक एआई हाइलाइट पोर्ट्रेट वीडियो फीचर के साथ लोगों के स्मार्टफोन में वीडियो वीडियोग्राफी के तरीके को क्रांतिकारित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जो इसे वीडियोग्राफी के लिए अंतिम फोन और शटरबग की खुशी बनाता है। जो भी प्रकाश की स्थिति हो, विपक्ष F19 प्रो + 5G हमेशा बचाता है और कभी भी आपको निराश नहीं करता है।

ओप्पो एफ 19 प्रो + 5 जी सभी आपके लिए हो सकता है, 25,990 रुपये की कीमत पर जबकि ओप्पो एफ 19 प्रो की कीमत 8,4 जीबी, 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए 21,490 रुपये और 8 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए 23,490 रुपये होगी। शटरबग, मिलेनियल्स, आपका इंतजार खत्म हुआ! 8 मार्च से इस शानदार डिवाइस को पकड़ें और अपने नाइट्स को फ्लॉन्ट करें।

वीडियो बनाना एक हवा है, जिसमें AI हाईलाइट पोर्ट्रेट वीडियो फीचर है

OPPO F19 Pro + 5G का AI हाईलाइट पोर्ट्रेट वीडियो फीचर शोर को कम करता है और यादगार वीडियो बनाने के लिए रंगों को बढ़ाता है। एआई फीचर किसी को भी वीडियो विशेषज्ञ बनने की अनुमति देता है। यह प्रकाश के लिए स्वचालित रूप से पता लगाने और समायोजित करके वीडियो पोर्ट्रेट का अनुकूलन करता है। यह कम प्रकाश रात या उज्ज्वल पृष्ठभूमि हो, ओप्पो F19 प्रो + 5G पर पोर्ट्रेट वीडियो तेज विवरण, संतुलन और प्राकृतिक त्वचा टोन के साथ ज्वलंत हैं। एआई-सक्षम पोर्ट्रेट शॉट्स ने वास्तव में इस स्मार्टफोन को “आगे की वीडियोग्राफी में रखा है।”

उदाहरण के लिए, जैसे ही मैंने एक वीडियो शूट करने का प्रयास किया, स्वचालित रूप से AI ने वीडियो के प्रकार को निर्धारित किया, जिसे मैं फिल्म करने की कोशिश कर रहा हूं, इसने शॉट को रोशन करने के लिए अल्ट्रा नाइट वीडियो या एचडीआर वीडियो एल्गोरिदम दोनों को लागू किया। अल्ट्रा नाइट वीडियो अधिक गतिशील नाइट-टाइम वीडियो और फ़ोटो सुनिश्चित करने के लिए मालिकाना एल्गोरिदम का लाभ उठाता है। AI हाईलाइट पोर्ट्रेट वीडियो आसानी से शानदार और शानदार पोर्ट्रेट शॉट्स कैप्चर करने के लिए आदर्श फीचर होगा। इसलिए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एक समर्थक या शौकिया हैं, आपको वीडियो शूट करते समय बाहरी परिवेश की स्थितियों के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी।

मुझे फोन के बारे में जो बात अच्छी लगी, वह यह है कि जब आप नाइट आउट में मस्ती करते हुए एक वीडियो बनाने की कोशिश करते हैं, तो ओप्पो एफ 19 प्रो + 5 जी का अल्ट्रा नाइट वीडियो फीचर अपने आप में कम रोशनी की स्थिति का पता लगाता है, जिससे रंगों और विशद इमेजरी का प्रदर्शन किया जा सके । एआई दृश्य मान्यता 22 विभिन्न दृश्यों को पहचान सकती है और संतृप्ति और इसके विपरीत को बदल सकती है। यह अनिवार्य रूप से क्या करता है कि यह परिवेश और पृष्ठभूमि को बदल देता है। तो, चाहे आप गोवा में एक धूप समुद्र तट पर एक वीडियो बना रहे हों, या एक नाइट क्लब में दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे हों, आप निश्चिंत हो सकते हैं कि आप सर्वोत्तम संभव परिणाम प्राप्त करेंगे।

oppo2 oppo2

डिवाइस में एक ‘फोकस लॉक’ सुविधा भी है जो आपको स्क्रीन पर अपने विषयों को आसानी से ट्रैक करने की अनुमति देती है। जो लोग अपने फोन को एक शानदार दृश्य अनुभव प्रदान करना चाहते हैं, उनके लिए ओप्पो एफ 19 प्रो + 5 जी में एक ‘डायनेमिक बोकेह’ मोड है जो केवल एक टैप के साथ ज्वलंत रात की तस्वीरें बनाने में मदद करता है। डिवाइस ‘एआई सीन एनहांसमेंट 2.0’ और ‘एआई सीन रिकग्निशन’ के साथ-साथ दोहरे दृश्य मोड को भी स्पोर्ट करता है, जो व्लॉगिंग के शौकीनों के लिए सबसे उपयुक्त हैं।

ओप्पो F19 प्रो + 5G में आयताकार मॉड्यूल में पीछे की तरफ एक क्वाड कैमरा है जिसमें 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर के साथ 48MP मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। फ्रंट में, यह 16MP कैमरा के साथ आता है।

स्मार्ट 5 जी स्पीड रोमांचित करती है

आज की तेज-तर्रार हमेशा की जीवन शैली में, तेज-तेज गति कोई और अधिक विकल्प नहीं है, बल्कि अपरिहार्यता है। इसे ध्यान में रखते हुए, ओप्पो ने ओप्पो एफ 19 प्रो + 5 जी में स्मार्ट 5 जी-तैयार तकनीक को शामिल किया, जिसका अर्थ है तेज डाउनलोड गति और उच्च सिग्नल प्रदर्शन। तो, आप इंटरनेट स्पीड के बारे में चिंता किए बिना अपने पसंदीदा शो या फिल्मों को निर्बाध रूप से स्ट्रीम कर सकते हैं। फोन की क्षमता के कारण 4 जी और 5 जी नेटवर्क के बीच निर्बाध रूप से स्विच करने की क्षमता के कारण, ऑन-द-गो गेमिंग निश्चित रूप से चिकना और बेहतर हो जाता है। – स्मार्टफोन आठ एंटेना का समर्थन करता है जो कनेक्टिविटी के पूरे सरगम ​​को कवर करता है – 2 जी, 3 जी, 4 जी, 5 जी, और जीपीएस।

अपने फोन को ‘फ्लैश’ में चार्ज करें

नई ओप्पो F19 प्रो + 5G में 50W फ्लैश चार्ज तकनीक के साथ बैटरी के कैंकरों को बंद करें जो फोन को केवल 48 मिनट में पूरी तरह से चार्ज कर सकते हैं। सिर्फ 5 मिनट का चार्ज 5 घंटे के टॉक टाइम, 3.5 घंटे के वीडियो प्लेबैक और 1.5 घंटे के इंस्टाग्राम इस्तेमाल का समर्थन करेगा।

और जब त्वरित चार्जिंग सुपर कूल होती है, तो हमें यकीन है कि आप अधिक उम्मीद करते हैं, और ऊर्जा का संरक्षण जब उपयोग में नहीं होता है तो यह एक बेहतरीन ऐड-ऑन है। यह वह जगह है जहां ओप्पो एफ 19 प्रो + 5 जी पर सुपर नाइट-टाइम स्टैंडबाई मोड काम में आता है और कैसे। OPPO F19 Pro + 5G की बॉडी में ग्रेफाइट प्लेट्स की तीन परतें और अत्यधिक-तापीय प्रवाहकीय एल्यूमीनियम शामिल हैं और अगर आप सोच रहे हैं कि यह आपकी मदद कैसे करता है, तो निश्चिंत रहें, यह शांत डिवाइस कभी भी ज़्यादा गरम होने का जोखिम नहीं उठाएगा।

ऑप्टिमाइज़र के साथ प्रदर्शन इष्टतम है

OPPO F19 Pro + 5G Android OS के ऊपर ColorOS 11.1 पर चलेगा। OPPO द्वारा एक उन्नत, उच्च-अनुकूलित, कुशल, बुद्धिमान और समृद्ध रूप से डिज़ाइन किया गया एंड्रॉइड-आधारित मोबाइल ओएस, जिसे वैश्विक स्तर पर कई लोगों द्वारा व्यापक रूप से प्यार और सराहना की गई थी। फोन एक 2.4Gz मीडियाटेक 5G डाइमेंशन 800U सीपीयू द्वारा संचालित है और 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के एकल कॉन्फ़िगरेशन में आता है।

गोपनीयता इन दिनों हर उपभोक्ता के लिए एक महत्वपूर्ण चिंता का विषय है और विपक्ष F19 प्रो + 5G ने आपको वहां कवर किया है। ColorOS 11.1 एक टैप ऐप लॉक, निजी तिजोरी के साथ स्क्रैंकेस्ट प्राइवेसी शील्ड जैसे फीचर्स के साथ आता है: मल्टी-डिवाइस सिंक और क्लाउड सिंक, जिसका उद्देश्य सभी को आपकी विशिष्ट गोपनीयता आवश्यकताओं को संबोधित करना और आपकी व्यक्तिगत जानकारी को अच्छी तरह से संरक्षित रखना है।

OPPO ने सिस्टम प्रदर्शन ऑप्टिमाइज़र के साथ F19 Pro + 5G को भी सुसज्जित किया है – आपको 10 अलग-अलग तरीकों से कार्यक्रमों और ऐप्स को अनुकूलित करने की अनुमति देता है। तकनीक ColorOS 11 के साथ मूल रूप से काम करती है, जो गेम फोकस मोड, क्विक स्टार्टअप और गेम फ्लोटिंग विंडो जैसे विभिन्न मोड प्रदान करती है। यह सुनिश्चित करता है कि आप किसी भी प्रकार के लैग का सामना न करें।

इन दिनों खरीदारों के बीच एक बड़ा रोष है डार्क मोड और OPPO F19 Pro + 5G में कस्टमाइजेबल डार्क मोड है जिसे आगे एन्हांसमेंट, मीडियम और जेंटल में वर्गीकृत किया गया है। डिवाइस आपको ग्रिड के आकार, ऐप्स के नाम और फ़ॉन्ट सहित आइकन को अनुकूलित करने की अनुमति देता है, इसके अलावा होम स्क्रीन पर ऐप के नामों को छिपाने का विकल्प भी देता है।

7.8 मिमी मोटाई और 173 ग्राम, ओप्पो एफ 19 प्रो + 5 जी बाजार में उपलब्ध अन्य 5 जी मोबाइल फोन की तुलना में पतला और हल्का है।

अतिरिक्त स्थायित्व के लिए ग्रेफाइट प्लेटों की तीन परतों से सुसज्जित एक अति पतली डिजाइन यह सुनिश्चित करती है कि फोन लुक के मामले में हर ध्यान आकर्षित करता है। एकरूपता एक कुंजी है, जिसमें फ्रंट होल-पंच स्क्रीन डिज़ाइन से लेकर वन-पीस क्वाड कैमरा है। इसमें जोड़ें कि न्यूनतम रंगों का सही मिश्रण जैसे कि द्रव ब्लैक और स्पेस सिल्वर केवल समग्र सौंदर्यशास्त्र को बढ़ाते हैं।

इमर्सिव गेमप्ले को गेम फोकस मोड के साथ इस शानदार फोन में लाया गया है, जो एक्शन से भरे गेम के बीच में आपके विंडो पर पॉप अप करने से सूचनाओं को रोकता है। इस सुविधा के साथ, आप नेविगेशन बटन और स्टेटस बार भी छिपा सकते हैं।

OPPO F19 Pro + 5G में एक गेम फ्लोटिंग विंडो भी है जो गेमिंग विंडो को कम से कम करने में सक्षम बनाता है, लेकिन जब चाहे तब गेमिंग को फिर से शुरू करने के लिए उपयोगकर्ता के लिए एक फ्लोटिंग विंडो की तरह चलता रहता है।

फोन मेनलाइन रिटेलर्स और ऑनलाइन के साथ उपलब्ध होगा Amazon.in 17 मार्च से। इस तरह की महत्वपूर्ण सुविधाओं के साथ, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि यह एक ऐसा फोन है जिसे आप पहली नजर में प्यार में पड़ जाएंगे, और प्रत्येक दिन के साथ थोड़ा और अधिक जैसा कि आप इसका उपयोग करते हैं। तो, अद्भुत विपक्ष F19 प्रो + 5G को हड़पने का अवसर न चूकें जो आपके नाइट्स फ्लॉन्ट के अर्थ को फिर से परिभाषित करता है।

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *