Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

नेटफ्लिक्स मोबाइल + प्लान कम रुपये पर लौटाता है। नए टेस्ट में 299 मूल्य बिंदु

[ad_1]

नेटफ्लिक्स एक नए रुपये का परीक्षण कर रहा है। 299 प्रति माह मोबाइल + भारत में योजना जो सदस्यों को उच्च-परिभाषा (एचडी) 720p वीडियो स्ट्रीम करने की अनुमति देती है और कंप्यूटर (पीसी, मैक और क्रोमबुक सहित) पर स्ट्रीमिंग सेवा तक भी पहुंच प्रदान करती है। लाभ और कीमत के संदर्भ में, यह मौजूदा योजनाओं में से दो के बीच बैठता है। 199 मोबाइल और रु। 649 है मानक। जबकि नेटफ्लिक्स का मोबाइल योजना मानक-परिभाषा (एसडी) 480p वीडियो की गुणवत्ता और मोबाइल उपकरणों तक ही सीमित है, मानक आपको फुल-एचडी 1080p वीडियो और कंप्यूटर और लिविंग रूम डिवाइस (टीवी, कंसोल, और स्मार्ट डिवाइस) पर एक्सेस करने की सुविधा देता है। लेकिन जैसे मोबाइल, नई मोबाइल + आप टीवी पर या एक साथ स्क्रीन पर देखने नहीं देंगे, जैसा कि आप चालू कर सकते हैं मानक

गैजेट्स 360 को दिए एक बयान में, Netflix कहा: “हमने भारत में मोबाइल योजना की शुरुआत की ताकि किसी भी व्यक्ति के लिए नेटफ्लिक्स का आनंद लेना आसान हो सके। हम यह देखना चाहते हैं कि क्या सदस्य मोबाइल की पसंद को आगे लाते हैं। यदि वे ऐसा करते हैं तो हम केवल इसे दीर्घकालिक रूप से रोल आउट करेंगे।

भारत में सर्वश्रेष्ठ फिल्म और टेलीविजन स्ट्रीमिंग सेवाएं

यह पहली बार नहीं है जब नेटफ्लिक्स ने परीक्षण किया है मोबाइल + भारत में योजना। पिछले साल जुलाई में, यह ठीक उसी चीज को लुढ़का – जिसकी कीमत रुपये में सेट की गई थी। 349 तो। यह कभी भी व्यापक रूप से सुझाव नहीं दिया गया था कि सदस्यों को इसमें मूल्य नहीं मिला। नेटफ्लिक्स अब इसे कम कीमत के बिंदु के साथ फिर से बाहर करने की कोशिश कर रहा है, यह देखने के लिए कि क्या यह बेहतर काम करेगा।

जैसा कि मैंने तब कहा, एक तर्क है कि बनाया जाना चाहिए मोबाइल + लगता है कि “नए मूल” के लिए तैयार है। एक के लिए, यह उच्च समय है कि नेटफ्लिक्स ने एसडी स्ट्रीमिंग को अपनी सभी योजनाओं से हटा दिया है। और दो, मोबाइल + उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो टीवी के मालिक नहीं हैं – या बड़े स्क्रीन अनुभव की देखभाल करते हैं।

आखिरकार, भारत में नेटफ्लिक्स के सब्सक्राइबर अपने मोबाइल फोन पर दुनिया भर के सदस्यों की तुलना में कहीं अधिक देखते हैं।

नई मोबाइल + परीक्षण भी खुद को एक अलग वातावरण में पाता है, जिसमें अमेज़ॅन का अनावरण किया गया है प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण जनवरी में वापस रु। 89 प्रति माह। बेशक, वह नेटफ्लिक्स के साथ प्रतिस्पर्धा करता है मोबाइल – और महत्वपूर्ण रूप से, तक सीमित है एयरटेल प्रीपेड ग्राहक।

हमेशा नेटफ्लिक्स टेस्ट के साथ, नया रु। 299 मोबाइल + योजना का चयन चुनिंदा ग्राहकों के साथ किया जा रहा है, इसलिए जब आप वेबसाइट पर जाते हैं तो आप इसे नहीं देख सकते हैं।

भारत एकमात्र बाजार नहीं है मोबाइल + योजना परीक्षण। नेटफ्लिक्स ने इससे पहले पिछले साल फरवरी में पोलैंड में इसका प्रयोग किया था (जहां इसे दो स्क्रीन पर एक साथ देखने का समर्थन मिला था) और फिर पूरे अफ्रीका में, मिस्र और दक्षिण अफ्रीका में शुरू हुआ था (जहां यह एसडी रेजोल्यूशन तक सीमित था)।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *