Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

पोको एक्स 3 प्रो स्पेसिफिकेशन सर्फेस ऑनलाइन, इस महीने लॉन्च हो सकता है

[ad_1]

पोको एक्स 3 प्रो के कामों में होने की सूचना है और वैश्विक बाजारों में लॉन्च होने की उम्मीद है। एक ताजा लीक से पता चलता है कि पोको एक्स 3 प्रो और अफवाह पोको एफ 3 इस महीने में ही लॉन्च हो सकते हैं। पोको एफ 3 को रेडमी K40 के रीब्रांडेड संस्करण के रूप में वैश्विक बाजारों में लॉन्च करने की सूचना मिली है। बाद को चीन में पिछले महीने Redmi K40 Pro और Redmi K40 Pro + के साथ पेश किया गया था। पोको एक्स 3 प्रो के स्पेसिफिकेशन्स भी साथ में लीक हुए हैं।

टिपस्टर मुकुल शर्मा ट्वीट किए के प्रमुख संभावित विनिर्देशों पोको एक्स 3 प्रो। अफवाह वाले हैंडसेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 860 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है और उम्मीद है कि इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल-एचडी + डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा, टिपस्टर का दावा है कि फोन में 5,200mAh की बैटरी हो सकती है। इसके अलावा, शर्मा का दावा है कि पोको एक्स 3 प्रो और पोको F3 इस महीने कुछ समय बाद वैश्विक लॉन्च हो सकता है।

पिछले महीने, पोको एक्स 3 प्रो देखा गया था अमेरिकी संघीय संचार आयोग (FCC) की वेबसाइट पर। इसे विभिन्न बेंचमार्किंग और प्रमाणन वेबसाइटों पर देखा गया है, जिसमें EEC, IMDA, के साथ-साथ TUV रीनलैंड भी शामिल हैं, जो अपने आस-पास के लॉन्च पर इशारा कर रहे हैं। प्रमाणपत्रों के अनुसार, पोको एक्स 3 प्रो विनिर्देशों में दोहरे बैंड वाई-फाई और एनएफसी शामिल हैं। कहा जाता है कि फोन 4 जी एलटीई कनेक्टिविटी के साथ आता है न कि 5 जी के साथ। भविष्य में इसे भारतीय बाजार में लॉन्च करने की भी उम्मीद है।

पोको एफ 3 वैश्विक संस्करण, जैसा कि उल्लेख किया गया है, है रिब्रांड होने की सूचना दी का रेडमी K40 वह था चीन में लॉन्च किया गया पिछला महीना। यदि सुझाए गए विनिर्देश समान हैं, तो पोको एफ 3 को स्नैपड्रैगन 870 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है, इसमें 6.67 इंच का फुल-एचडी + डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश दर के साथ है, और 4,520mAh की बैटरी पैक करें। भारत में, Redmi K40 बताया जाता है Mi 11X और के रूप में लॉन्च करने के लिए रेडमी K40 प्रो Mi 11X प्रो के रूप में लॉन्च हो सकता है।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *