Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

पोको एक्स 3 प्रो 30 मार्च को भारत में कई लॉन्च, कंपनी ने ट्वीट किए संकेत

[ad_1]

पोको एक्स 3 प्रो 30 मार्च को भारत में लॉन्च हो सकता है, कंपनी ने एक ट्वीट के माध्यम से छेड़ा है। पोको ने साझा किया कि कंपनी के विकास के बारे में बात करने वाले प्रशंसकों को एक पत्र लगता है। पोस्ट हैशटैग “#PROformance” के साथ आता है जो दर्शाता है कि कंपनी पोको X3 प्रो को छेड़ रही है। पत्र में कुछ संकेत हैं जो 30 मार्च को भारत में लॉन्च होने वाले पोको एक्स 3 प्रो की ओर इशारा करते हैं, लेकिन यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इसके लिए कोई पुष्टि नहीं है।

@IndiaPOCO का ट्वीट कुछ संकेत देता है जो सुझाव देते हैं कि कंपनी इसका जिक्र कर रही है पोको एक्स 3 प्रो। यह “एक ही पागलपन, केवल और अधिक!” और हैशटैग “#PROformance” है को संबोधित पत्र पोको उपयोगकर्ता अब स्वतंत्र ब्रांड की उत्पत्ति के साथ शुरू होता है। पूरे पाठ के दौरान, शब्द “एक्सएक्सपेक्टेशंस” जैसे संकेत हैं जहां ‘एक्स’ बोल्ड और कैपिटलाइज्ड है, और इसलिए “2021” शब्द में ’21’ और “30 महीने में ’30 एम ‘है।”

यह सब एक साथ डालते हुए, ऐसा लगता है कि पोको एक्स 3 प्रो के लिए 30 मार्च के लॉन्च पर पोको इशारा कर रहा है। हालांकि इस गुप्त संदेश से तिथि की पूरी तरह से पुष्टि नहीं की जा सकती है रिपोर्ट good पिछले हफ्ते से पोको X3 प्रो इस महीने भारत में लॉन्च होगा। फोन पिछले कुछ समय से खबरों में है और कई लीक और सर्टिफिकेशन वेबसाइट लिस्टिंग के स्पेसिफिकेशंस पर इशारा कर रहे हैं। हाल ही में, पोको एक्स 3 प्रो की कीमत, स्पेसिफिकेशन और कलर ऑप्शन ऑनलाइन सामने आए। फोन की कीमत 6GB + 128GB मॉडल के लिए EUR 250 (लगभग 21,600 रुपये) और 8GB + 256GB स्टोरेज विकल्प के लिए EUR 300 (लगभग 26,000 रुपये) हो सकती है। काले, नीले और कांस्य रंग विकल्प हो सकते हैं।

पोको X3 प्रो विनिर्देशों (उम्मीद)

पोको एक्स 3 प्रो के साथ आ सकता है 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक फुल-एचडी + डिस्प्ले। यह अघोषित क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 860 SoC द्वारा संचालित हो सकता है और 5,200mAh की बैटरी पैक कर सकता है। फोन है के साथ आने के लिए कहा 4 जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई और एनएफसी। पोको एक्स 3 प्रो में 5 जी कनेक्टिविटी नहीं हो सकती है।


पोको एम 2 प्रो: क्या हमें वास्तव में रेडमी नोट 9 प्रो क्लोन की आवश्यकता थी? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *