Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

बेंचमार्क लिस्टिंग पर ओप्पो एक्स 3 स्पेसिफिकेशन सरफेस का पता लगाएं

[ad_1]

ओप्पो फाइंड एक्स 3 स्पेसिफिकेशन कई बेंचमार्क लिस्टिंग द्वारा सुझाए गए हैं। फोन में कथित तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC है और यह एंड्रॉइड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है। यह भी जाहिरा तौर पर Android के शीर्ष पर एक नया ColorOS संस्करण है। ओप्पो फाइंड एक्स 3 को ओप्पो फाइंड एक्स 3 प्रो के साथ आने का अनुमान है, ओप्पो फाइंड एक्स 3 नियो, और ओप्पो फाइंड एक्स 3 लाइट। ये सभी नए मॉडल 2021 में कंपनी के फाइंड एक्स सीरीज़ के नवीनतम मॉडल के रूप में लॉन्च होने की संभावना है।

जैसा की सूचना दी एक ट्विटर उपयोगकर्ता द्वारा, ओप्पो फाइंड एक्स 3 एक मॉडल नंबर PEDM00 के साथ बेंचमार्क ऐप AIDA64 और AnTuTu पर कथित तौर पर दिखाई दिया है। AIDA64 लिस्टिंग में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ फोन दिखाया गया है। यह यह भी दर्शाता है कि फोन में एक चिपसेट है जिसका नाम “कोना” है। यह क्वालकॉम के साथ संबद्ध किया गया है स्नैपड्रैगन 865 पूर्व में एस.ओ.सी.

हालांकि, AnTuTu लिस्टिंग, जैसा कि ट्विटर उपयोगकर्ता द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट द्वारा दिखाया गया है, ओप्पो फाइंड एक्स 3 के साथ स्पष्ट रूप से दिखाता है क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC लिस्टिंग में ColorOS के साथ 11.2 का भी सुझाव दिया गया है Android 11 स्मार्टफोन पर। फोन में 1,080×2,412 पिक्सल के डिस्प्ले रिज़ॉल्यूशन के साथ-साथ 12.6-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर भी देखा गया है।

AIDA64 और AnTuTu के अलावा, गीकबेंच है सूचीबद्ध विपक्ष PEDM00 मॉडल नंबर के साथ फोन। यह 8GB RAM और एक ओक्टा-कोर क्वालकॉम “kona” SoC दिखाता है जिसमें 1.8GHz का बेस फ्रीक्वेंसी है।

गीकबेंच लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि फोन को 4,280 का सिंगल-कोर स्कोर और 12,843 का मल्टी-कोर स्कोर मिला।

नवंबर में, ओप्पो की घोषणा की 2021 के ओपो फाइंड एक्स 3 श्रृंखला को सिस्टम-वाइड 10-बिट रंग समर्थन के साथ लॉन्च किया गया। यह भी घोषणा की कि नई श्रृंखला स्नैपड्रैगन 888 होगा SoC, हालांकि यह सीमित होने की उम्मीद है ओप्पो फाइंड एक्स 3 प्रो नमूना। हालाँकि, कंपनी ने अभी इसकी सही लॉन्च तिथि का खुलासा नहीं किया है।


2021 का सबसे रोमांचक टेक लॉन्च क्या होगा? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *