Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

मोटो जी 10 पावर फर्स्ट इंप्रेशन: बिग बैटरी, अट्रैक्टिव डिज़ाइन

[ad_1]

नई मोटोरोला मोटो जी 10 पावर तथा Moto G30 कंपनी की जी-सीरीज़ की 10 वीं पीढ़ी को चिह्नित करें। आप Moto G30 के हमारे पहले छापों के बारे में पढ़ सकते हैं यहीं, और इस लेख के लिए, हम Moto G10 पावर पर ध्यान केंद्रित करेंगे। इस स्मार्टफोन की खासियत इसकी 6,000mAh की बड़ी बैटरी है। इतना ही नहीं, मोटोरोला बॉक्स में एक 20W फास्ट चार्जर को भी बंडल करता है, जो कि ऐसा कुछ नहीं है जिसे हम अक्सर इसकी रुपये की कीमत पूछते हैं। 9,999 में ले सकते हैं। यह देखने का समय है कि यह फोन मुझ पर कितना अच्छा प्रभाव डालता है।

Moto G10 Power एक काफी बड़ा फोन है, एक बार जब आप इसे भ्रामक रूप से कॉम्पैक्ट पैकेजिंग से निकाल लेते हैं। बड़ी बैटरी निश्चित रूप से अपने वजन (220 ग्राम) और मोटाई (9.89 मिमी) में महसूस की जाती है। अरोरा ग्रे रंग जो मुझे मिला वह दिलचस्प लग रहा है, लेकिन मुझे लगता है कि ब्रीज़ ब्लू ट्रिम कई लोगों को अधिक आकर्षक लगेगा। ऑल-प्लास्टिक बॉडी के पीछे एक लहराती पैटर्न है, जो फोन को कुछ चरित्र देता है और इसे संभालने में सहायक भी है।

बाईं ओर के बटन थोड़े नरम हैं और बहुत क्लिक नहीं हैं। आपको वॉल्यूम रॉकर के ऊपर एक समर्पित Google सहायक बटन मिलता है, जो पहुंच से थोड़ा बाहर है। शायद इसे विपरीत दिशा में रखने से अधिक एर्गोनोमिक होता। एक विशेषता जो अक्सर एंट्री-लेवल स्मार्टफ़ोन में नहीं पाई जाती है वह एक आईपी रेटिंग है। मोटो जी 10 पावर IP52 को पानी की क्षति के खिलाफ रेट किया गया है, जो देखने में अच्छा है। फोन में नीचे की तरफ एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और ऊपर की तरफ एक हेडफोन जैक है।

Moto G10 Power में 6.5-इंच HD + IPS डिस्प्ले है, जो सभ्य तो है लेकिन शानदार नहीं है। बैट के ठीक ऊपर, आपको आइकन के चारों ओर दांतेदार किनारों और स्टॉक वॉलपेपर में रंगीन बैंडिंग दिखाई देगी – एक डिस्प्ले रिज़ॉल्यूशन के सभी संकेत इसके कम्फर्ट ज़ोन से परे फैले हुए हैं। मैंने यह भी देखा कि दिन के उजाले में बाहर इस्तेमाल किए जाने पर डिस्प्ले थोड़ा वॉश करता है, यहां तक ​​कि ब्राइट आउट के साथ। इस सेगमेंट में डिस्प्ले पैनल पर समझौता करने वाली कंपनियों को देखना असामान्य नहीं है, लेकिन जी 10 पावर पर यह बहुत आसानी से ध्यान देने योग्य है।

मोटो जी 10 पावर फर्स्ट इंप्रेशन बटन आ

मोटो जी 10 पावर में मोटो ऐप है जो एक टन के जेस्चर के साथ खेलने की सुविधा देता है

मोटोरोला एंड्रॉइड 11 पर केवल अपने स्वयं के फ्लेयर जैसे कि मोटो ऐप के साथ एक निकट-स्टॉक संस्करण का उपयोग करता है। यह ऐप आपको सभी क्लासिक मोटोरोला इशारों को सक्षम करता है जैसे कि टॉर्च को सक्रिय करने के लिए डबल-चॉप कार्रवाई, या दो बार अपनी कलाई को घुमाकर कैमरे को जल्दी से लॉन्च करना। आपको पीक डिस्प्ले भी मिलता है, जो आपको स्क्रीन को चालू किए बिना सूचनाओं के साथ बातचीत करने देता है, और गेम खेलते समय फोंट, रंगों आदि को अनुकूलित करने की क्षमता गेम टाइम आपको सूचनाओं को ब्लॉक करने देता है। कुल मिलाकर, यह विशेष रूप से एक पास-स्टॉक एंड्रॉइड स्किन वाले फोन पर एक बहुत ही उपयोगी ऐप है। Moto G10 Power में मोबाइल के लिए थिंकशील्ड भी शामिल है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह एंड-टू-एंड सिक्योरिटी लेयर है जिसे OS में बेक किया जाता है।

Moto G10 Power एक मामूली क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 SoC का उपयोग करता है, जो अब तक, एंड्रॉइड को संभालने का एक अच्छा काम कर रहा है। भारत में केवल एक ही कॉन्फ़िगरेशन लॉन्च किया गया है, जिसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज है। मोटोरोला लोगो में एम्बेडेड रियर-फिंगरप्रिंट फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

कागज पर, मोटो जी 10 पावर में 48 / -रुपये का प्राइमरी कैमरा है, जिसमें f / 1.7 अपर्चर और पिक्सल बिनिंग तकनीक है। आपको 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड, 2-मेगापिक्सेल मैक्रो, और 2-मेगापिक्सेल गहराई वाले कैमरे भी मिलते हैं। 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। कैमरा ऐप अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया है और स्टिल और वीडियो दोनों के लिए काफी कुछ शूटिंग मोड हैं। कैमरा क्वालिटी को देखते हुए इस समय का उपयोग करना कठिन है, इसलिए मोटो जी 10 पावर पर कैमरे कितने विश्वसनीय हैं, यह जानने के लिए पूरी समीक्षा करें।

moto g10 पॉवर पहले इंप्रेशन बैक ss

Moto G10 Power में पीछे की तरफ एक दिलचस्प डिज़ाइन है जो इसे एक अनोखा रूप देता है

मोटोरोला का मोटो जी 10 पावर रुपये के आसपास एक बहुत ही दिलचस्प विकल्प की तरह लगता है। बड़ी बैटरी और एंड्रॉइड 11 के एड-फ्री संस्करण की तलाश करने वालों के लिए 10,000 मूल्य बिंदु। हालांकि, थोड़ा अधिक पैसा खर्च करने से भी बाढ़ जैसे कई शक्तिशाली और सुविधा संपन्न प्रसाद खुल जाते हैं। पोको M3 ()समीक्षा) तथा Xiaomi Redmi Note 10

क्या मोटो जी 10 पावर वास्तव में थोड़े से अधिक पैसे के लिए उपलब्ध विविध विकल्पों के खिलाफ अपनी पकड़ बनाने में सक्षम है? एक बार पूरी तरह से समीक्षा करने के बाद, हम यह सुनिश्चित कर लेंगे कि मैं इसे पूरी तरह से देख चुका हूँ।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *