Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

मोटो जी 30, मोटो ई 7 पावर रेंडर सरफेस ऑनलाइन

[ad_1]

Moto G30 और Moto E7 Power रेंडर ऑनलाइन सामने आए हैं, साथ ही आने वाले मोटोरोला स्मार्टफोन्स के कुछ स्पेसिफिकेशंस भी। Moto G30 में 6.5 इंच का डिस्प्ले है, जिसमें रेंडरर्स के अनुसार वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है। फोन के पीछे के रूप में, मोटो जी 30 में बाईं ओर एक कैमरा सरणी है, और घुमावदार कोनों के साथ एक नियमित आवास है। संभावना है कि इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा। दूसरी ओर, Moto E7 Power, रेंडरर्स में दो रंग विकल्पों में दिखाई देता है – ब्लू और रेड।

Moto G30 और Moto E7 Power के रेंडर थे की सूचना दी WinFuture द्वारा। स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है।

Moto G30 विनिर्देशों (अफवाह)

Moto G30 पर चल सकता है Android 11 और 1,600×720 रिज़ॉल्यूशन वाला 6.5 इंच का डिस्प्ले स्पोर्ट करता है। इसमें वॉटरड्रॉप डिस्प्ले है, जैसा कि रेंडर में देखा गया है। फोन संभवतः क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 SoC द्वारा संचालित होगा। इसे 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है।

Moto G30 में 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर वाले क्वाड रियर कैमरा सेटअप की सुविधा है। इसके अलावा, इसमें 8-मेगापिक्सेल कोण कैमरा, 2-मेगापिक्सेल गहराई सेंसर और 2-मेगापिक्सेल मैक्रो कैमरा भी शामिल होगा। फोटो और सेल्फी के लिए, यह 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा स्पोर्ट कर सकता है।

स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी पैक कर सकता है। फोन के लिए कनेक्शन विकल्प में ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं।

Moto E7 पावर स्पेसिफिकेशन (अफवाह)

रिपोर्ट के अनुसार, मोटो ई 7 पावर पर चल सकता है Android 10 और 1,600 x 720 पिक्सल के साथ 6.5 इंच डिस्प्ले की सुविधा है। यह संभवतः फ्रंट कैमरे के लिए ऊपरी किनारे पर कटआउट होगा। उम्मीद है कि इस स्मार्टफोन में हुड के तहत मीडियाटेक हीलियो जी 25 SoC, 2GB रैम के साथ युग्मित किया जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि स्मार्टफोन में 64 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज होगा, जबकि माइक्रोएसडी स्लॉट का उपयोग करके इसे बढ़ाया जा सकता है।

motorola moto e7 पॉवर विनफ्यूज़न motorola_moto_e7_power_winfuture

Moto E7 Power में 6.5 इंच के डिस्प्ले की उम्मीद है
फोटो साभार: WinFuture

Moto E7 Power में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की संभावना है, जिसमें 13-मेगापिक्सल सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। रिपोर्ट के अनुसार इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। इसके अलावा, स्मार्टफोन को 5,000mAh की बैटरी पैक करने की उम्मीद है।


क्या सैमसंग गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा अब तक का सबसे पूर्ण एंड्रॉइड फोन है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *