Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

वनप्लस नॉर्ड 2 मई 2 में लॉन्च हुआ 20 20 मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 SoC के साथ

[ad_1]

वनप्लस नॉर्ड 2 – या जिसे हम बस वनप्लस नॉर्ड उत्तराधिकारी कह सकते हैं – कार्यों में है और एक रिपोर्ट के अनुसार 2021 की दूसरी तिमाही में लॉन्च करने के लिए तैयार है। नया वनप्लस नॉर्ड फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 SoC के साथ आने की अफवाह है। यह ओरिजिनल वनप्लस नॉर्ड और पहले के सभी वनप्लस फोन के विपरीत है जो क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ आते हैं। वनप्लस नॉर्ड 2, अगर यह आधिकारिक तौर पर डेब्यू करता है, तो कंपनी की नॉर्ड सीरीज़ में चौथा मॉडल होगा जिसमें वनप्लस नॉर्ड के साथ ही वनप्लस नॉर्ड एन 10 5 जी और वनप्लस नॉर्ड एन 100 शामिल हैं।

विकास से परिचित लोगों का हवाला देते हुए, एंड्रॉइड सेंट्रल की सूचना दी वनप्लस नॉर्ड की लॉन्चिंग योजना 2. की उपस्थिति मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 माना जाता है कि नए OnePlus नॉर्ड फोन पर ओरिजिनल के मुकाबले काफी हार्डवेयर अपग्रेड किया गया है वनप्लस नॉर्ड जिसको था क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G

मीडियाटेक का शुभारंभ किया जनवरी में अपने नए 5G-सपोर्टिंग चिपसेट के रूप में डाइमेंशन 1200 SoC। यह आठ प्रसंस्करण कोर के साथ आता है, जिसमें 3 जीएचजेड की अधिकतम घड़ी की गति में एआरएम कॉर्टेक्स-ए78 का एक अल्ट्रा कोर भी शामिल है। चिपसेट में ARM माली-G77 MC9 GPU के नौ कोर भी शामिल हैं और अधिकतम 16GB LPDDR4x रैम का समर्थन करता है। इसके अलावा, यह UFS 3.1 स्टोरेज को सपोर्ट करता है।

वनप्लस भाई मुझे पढ़ो, यह भी एक ही मूल कंपनी BBK इलेक्ट्रॉनिक्स के स्वामित्व में है, मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 SoC के साथ एक फ्लैगशिप मॉडल लाने वाले पहले स्मार्टफोन निर्माताओं में से एक के रूप में नामित किया गया था। मॉडल है अपेक्षित होना का एक हिस्सा बनने के लिए Realme X9 श्रृंखला अफवाह

हालांकि, मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 के साथ वनप्लस का कदम दिलचस्प लगता है, यह देखते हुए कि कंपनी ने दिसंबर 2013 में अपनी स्थापना के बाद से अपने स्मार्टफ़ोन पर क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन चिप्स का उपयोग किया है।

वनप्लस ले आया जुलाई 2020 में मूल नॉर्ड स्मार्टफोन कुछ प्रत्याशा और टीज़र की एक श्रृंखला के बाद। उस मॉडल ने विशेष रूप से भारत और यूरोप में शुरुआत की और पसंद के खिलाफ प्रतिस्पर्धा की सैमसंग गैलेक्सी M31s तथा Google Pixel 4a

अक्टूबर में, वनप्लस विस्तार के शुभारंभ के साथ नॉर्ड श्रृंखला वनप्लस नॉर्ड एन 10 5 जी तथा वनप्लस नॉर्ड एन 100 वह अमेरिकी बाजार में आया था।

वनप्लस नॉर्ड 2 के साथ, वनप्लस के लिए चर्चा में है वनप्लस नॉर्ड एसई पर काम कर रहा है। यह AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है और इसमें 65W फास्ट चार्जिंग शामिल है। वनप्लस नॉर्ड एसई को पहली तिमाही में कुछ समय के लिए कहा जाता है – वनप्लस नॉर्ड 2 के लिए कुछ जगह बनाता है।

वनप्लस ने वनप्लस नॉर्ड 2 की योजनाओं के बारे में टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया।


क्या Mi 10i वनप्लस नॉर्ड किलर है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार। गैजेट्स और टेक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारी सदस्यता लें यूट्यूब चैनल

जगमीत सिंह नई दिल्ली से बाहर गैजेट्स 360 के लिए उपभोक्ता तकनीक के बारे में लिखते हैं। जगमीत गैजेट्स 360 के लिए एक वरिष्ठ रिपोर्टर हैं, और उन्होंने अक्सर ऐप, कंप्यूटर सुरक्षा, इंटरनेट सेवाओं और दूरसंचार विकास के बारे में लिखा है। जगमीत ट्विटर पर @ JagmeetS13 या ईमेल jagmeets@ndtv.com पर उपलब्ध है। कृपया अपने लीड और टिप्स में भेजें।
अधिक

वनप्लस नॉर्ड 2 मई 2 में लॉन्च हुआ 20 20 मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 SoC के साथ

Amazon, Facebook, Google ने भारत के बढ़ते डिजिटल भुगतान बाजार के लिए अभूतपूर्व पहुंच के लिए कहा



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *