Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

वनप्लस 8T DxOMark के कैमरा टेस्ट में 111 के स्कोर पर पहुंच गया

[ad_1]

OnePlus 8T DxOMark कैमरा टेस्ट ने फ्लैगशिप फोन को केवल एक औसत स्कोर दिया है। DxOMark के पास फोन के कैमरे के विशिष्ट प्रदर्शन बिंदुओं को परखने के लिए डिज़ाइन किए गए परीक्षण हैं, जैसे कि रात का प्रदर्शन, ज़ूम गुणवत्ता, वीडियो गुणवत्ता, गतिशील रेंज और बहुत कुछ। OnePlus 8T ने कुल मिलाकर 111 रन बनाए, जो इसे Sony Xperia 5 Mark II, Google Pixel 4a, और Huawei Mate 20 X. DxOMark के साथ DxOMark की कैमरा रैंकिंग के निचले आधे हिस्से में रखता है। OnePlus 8T के कम लाइट कैमरा प्रदर्शन पर ध्यान दिया गया है काफी गरीब है।

DxOMark कहते हैं रंग का प्रतिपादन OnePlus 8T कैमरे सामान्य प्रकाश के तहत फोटो और वीडियो मोड दोनों में गलत हैं, और कम रोशनी में भी अशुद्धि अधिक स्पष्ट हो जाती है। DxOMark समीक्षकों के अनुसार, फोन में आम तौर पर सीमित गतिशील सीमा होती है, और कम रोशनी की तस्वीरें और वीडियो बहुत शोर के साथ आते हैं। मध्यम और लंबी दूरी की ज़ूम शॉट्स के बारे में कहा जाता है कि वे विस्तार को खो देते हैं और साथ ही साथ शोर भी जोड़ते हैं। बेंचमार्किंग साइट को OnePlus 8T कैमरों के साथ कम रोशनी में फोकस अस्थिरता भी मिली।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 111 का ओवरऑल स्कोर, ज़ूम के लिए 52 और वीडियोग्राफी के लिए 102 का समग्र स्कोर है। इसने फोन को नीचे के आधे हिस्से में डाल दिया DxOMark की कैमरा रैंकिंग, जहां यह बहुत सस्ता के साथ बैठता है Google Pixel 4a और यह सोनी एक्सपीरिया 5 मार्क IIहुआवेई मेट 20 प्रो और यह हुआवेई P40 वनप्लस 8T के ऊपर एक स्थान को 112 के स्कोर के साथ बैठें, जबकि ए एलजी विंग और यह म 9 110 के स्कोर के साथ नीचे बैठें। संदर्भ के लिए, DxOMark की कैमरा रैंकिंग में उच्चतम स्कोरिंग फोन है हुआवेई मेट 40 प्रो + 139 के स्कोर के साथ।

OnePlus 8T के लिए यह सब बुरा नहीं है क्योंकि परीक्षण के अनुसार कैमरे अधिकांश परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन, क्षेत्र की एक विस्तृत गहराई और अच्छा बोकेह प्रदर्शन प्रदान करते हैं। आदर्श प्रकाश की स्थिति के तहत शूटिंग करते समय, वीडियो स्थिरीकरण को अच्छी तरह से काम करने के लिए कहा जाता है और कम शोर होता है।

DxOMark समीक्षा कहती है, “इसका कैमरा का प्राथमिक मॉड्यूल ज्यादातर सुखद चित्रों और वीडियो क्लिप को वितरित करने में सक्षम है, जब तक आप कम रोशनी से दूर रहते हैं।”

OnePlus 8T में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें f / 1.7 लेंस के साथ 48-मेगापिक्सल Sony IMX586 प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल f / 2.2 लेंस के साथ 16-मेगापिक्सल Sony IMX481 सेंसर, 5-मेगापिक्सेल मैक्रो शामिल है। सेंसर, और एक 2-मेगापिक्सेल मोनोक्रोम सेंसर। 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत फिलहाल Rs। 42,999 पर वीरांगना और वनप्लस इंडिया वेबसाइट


क्या OnePlus 8T 2020 का सर्वश्रेष्ठ ‘मूल्य प्रमुख’ है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *