Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

सैमसंग अपने ब्रांड न्यू गैलेक्सी F62 के साथ स्टॉर्म द्वारा टेक वर्ल्ड लेने के लिए तैयार

[ad_1]

पिछले वर्ष में जीवन पूरी तरह से बदल गया है, विशेष रूप से सहस्राब्दी और पीढ़ी Z के लिए। संगीत कार्यक्रमों से कक्षाओं तक, हमारे जीवन का एक बड़ा हिस्सा ऑनलाइन हो गया है। इससे तेज जीवन नहीं हो सकता। ऊपर रखने के लिए, हमें एक ऐसे स्मार्टफोन पर भरोसा करना होगा, जो तेज और अधिक शक्तिशाली हो। एक फोन जो हमें #FullOnSpeedy जीवन जीने देता है वह समय की जरूरत है।

सैमसंग ने पिछले साल अपना पहला गैलेक्सी एफ सीरीज़ फोन पेश किया था। सैमसंग गैलेक्सी F सीरीज़ के फ़ोन आज के स्मार्टफोन यूजर्स के स्पेक्स के प्रति सजग Gen-Z और सदियों से बने हैं। इस साल, सैमसंग एक नए गैलेक्सी एफ सीरीज स्मार्टफोन के साथ अगले स्तर पर चीजों को ले जा रहा है जो कि #FullOnSpeedy, funky, fun और edgy; भारत में टेक-सेवी स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए बनाया गया है।

भारत में स्पेक्स के प्रति सजग Gen-Z स्मार्टफोन यूजर्स की नजर हमेशा एक ऐसे डिवाइस पर रहती है, जो पैसे के लिए बड़ी कीमत दे। आगामी सैमसंग गैलेक्सी एफ 62 सभी सही बॉक्सों को टिक कर देता है, जो कि जेनरेशन जेड के लिए आदर्श कीमत पर है। सैमसंग फ्लैगशिप 7nm एक्सिनोस 9825 के साथ #FullOnSpeedy सैमसंग गैलेक्सी F62 स्मार्टफोन का अनावरण करेगा, जो हमारे कटे-फटे प्रतिस्पर्धी स्मार्टफोन बाजार में पहली पेशकश है।

#FullOnSpeedy प्रदर्शन, एक फ्लैगशिप 7NM Exynos 9825 प्रोसेसर द्वारा संचालित

f62 2 प्रदर्शन

सैमसंग गैलेक्सी F62 मिड लेवल सेगमेंट में सेगमेंट-लीडिंग फ्लैगशिप परफॉर्मेंस लाता है, जिसकी बदौलत शक्तिशाली नए फ्लैगशिप 7nm Exynos 9825 चिपसेट मिलते हैं। चिपसेट उद्योग का पहला मोबाइल प्रोसेसर है जो 7nm EUV प्रसंस्करण तकनीक का उपयोग करके बनाया गया है। यह एक बेहद शक्तिशाली चिपसेट में तब्दील हो जाता है, जो आपके द्वारा फेंके गए किसी भी चीज को संभालने में सक्षम है।

फ्लैगशिप 7nm Exynos 9825 चिपसेट अगली पीढ़ी के मोबाइल उपयोगकर्ताओं को बढ़ावा देने के लिए कच्ची बिजली से भरा हुआ है। अत्याधुनिक गेमिंग और ग्राफिक्स के प्रदर्शन से लेकर अत्यधिक कुशल बिजली प्रबंधन तक, चिपसेट सभी वादों पर काम करता है, जिससे यह आज के जेनजेड के साथ-साथ नवीनतम, तेजस्वी कैमरा फीचर सेट के साथ स्मार्टफोन को पावर देने के लिए एक आदर्श SoC बन जाता है ताकि आप हर बार सही शॉट प्राप्त कर सकें एक बार।

सैमसंग गैलेक्सी F62 #FullOnSpeedy कितनी तेजी है?

सैमसंग गैलेक्सी एफ 62 फ्लैगशिप 7nm एक्सिनोस 9825 प्रोसेसर की बदौलत क्लास में बेहतरीन, शानदार स्पीड देता है। चिपसेट ने ANTUTU पर 4, 52,000+ से अधिक, गीकबेंच पर 2400, और GFXBench पर 68 रन बनाए हैं, और इसके निकटतम प्रतिद्वंद्वी को मीलों पीछे छोड़ दिया है! Exynos 9825 में प्रमुख 7nm EUV तकनीक जादू की तरह बैटरी जीवन को अनुकूलित करने में मदद करती है। यह सुनिश्चित करता है कि आप गैलेक्सी F62 के अंदर बड़े पैमाने पर 7,000mAh की बैटरी को अधिक निचोड़ सकते हैं।

फास्ट लेन में जीवन के लिए यह गियर क्या करता है? ठीक है, इसका मतलब है कि आप घर से काम करते समय अपने सभी zillion ऐप्स पर एक समर्थक की तरह सुपर स्पीडी, लैग-फ्री और इमर्सिव गेमिंग, अनलिमिटेड नॉन-स्टॉप नेटफ्लिक्स बिंगिंग या मल्टी-टास्किंग करते हैं और वह भी पूरा दिन व्यतीत करने पर बिना चार्जर के। सैमसंग गैलेक्सी F62 आपको अपने शक्तिशाली फ्लैगशिप चिपसेट की बदौलत #FullOnSpeedy जीवन जीने में मदद करता है। गेम के अलावा, आप वीडियो और फ़ोटो शूट कर सकते हैं, अपने इंस्टाग्राम फ्लेक्स को amp कर सकते हैं, अपने सभी पसंदीदा ऐप चला सकते हैं, और अपने फ़ोन पर सुपर स्मूथ अनुभव के साथ कुछ भी कर सकते हैं।

क्या आप गैलेक्सी F62 की तरह एक शक्तिशाली फोन के साथ कर सकते हैं?

आज के स्मार्टफोन उपयोगकर्ता अपना बहुत सारा समय अपने पसंदीदा मोबाइल गेम खेलने में बिताते हैं। सबसे आसान संभव अनुभव सुनिश्चित करने के लिए, सैमसंग गैलेक्सी F62 के अंदर फ्लैगशिप 7nm Exynos 9825 चिपसेट माली-G76 MP12 GPU के साथ आता है जो कि अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में शक्तिशाली और अधिक कुशल है, अत्यधिक immersive गेमिंग अनुभव के लिए शक्तिशाली ग्राफिक्स प्रदान करता है। सीपीयू आपके पसंदीदा गेम को फायर करने के लिए एक लैग-फ्री सुपर-फास्ट प्रदर्शन प्रदान करता है, जबकि GPU उत्कृष्ट ग्राफिक्स प्रदर्शन प्रदान करता है। गैलेक्सी F62 को #FullOnSpeedy गेमिंग के लिए बनाया गया है।

एक बड़े पैमाने पर उद्योग की अग्रणी 7000 एमएएच की बैटरी जो आपको बनाए रखती है

f 62 3 बैटरी

#FullOnSpeedy प्रोसेसर के अलावा, गैलेक्सी F62 में उद्योग की अग्रणी विनम्र 7,000mAh की बैटरी भी है। भारी बैटरी भारी उपयोग पर दो दिन और सामान्य उपयोग के साथ 3 दिन तक चल सकती है। कितना अद्भुत है? क्या अधिक है, प्रमुख 7nm Exynos 9825 चिपसेट बुद्धिमानी से बैटरी के उपयोग का अनुकूलन करता है ताकि आप इस नम बैटरी से सबसे अधिक रस निकाल सकें।

बैटरी 25W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है जिसका मतलब है कि आप फोन को पल भर में चार्ज कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर सैमसंग गैलेक्सी F62 पहला और एकमात्र स्मार्टफोन है जिसे 7,000mAh की बैटरी के साथ उतारा गया है।

Samsung Galaxy F62 एक प्रमुख प्रोसेसर और मिड रेंज सेगमेंट में एक मैमथ बैटरी के सही संयोजन के साथ अद्वितीय मूल्य प्रदान करता है। फ्लैगशिप 7nm Exynos 9825 प्रोसेसर के साथ एक स्टेलर हाई-एंड परफॉर्मेंस और रुपये के तहत विशाल 7000 mAh की बैटरी। 25000, आपने और कुछ नहीं मांगा। यह सब नहीं है, स्मार्टफोन उद्योग-अग्रणी प्रदर्शन और कैमरा सुविधाओं का नवीनतम सेट भी लाएगा, जो आपके सोशल मीडिया गेम की सहायता करेगा। इसे लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है Flipkart तथा Samsung.com 15 फरवरी को दोपहर 12 बजे। इसलिए, आप अभी किसी भी साइट पर जा सकते हैं और हैंडसेट के बारे में सभी नवीनतम अपडेट प्राप्त करने के लिए ‘नोटिफाई मी’ विकल्प का उपयोग कर सकते हैं!

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *