Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

सैमसंग गैलेक्सी एफ 62 फर्स्ट इंप्रेशन

[ad_1]

सैमसंग गैलेक्सी फोन्स की अपनी नई F- सीरीज़ लाइन का धीरे-धीरे लेकिन लगातार विस्तार हो रहा है, जो अब तक केवल शामिल है गैलेक्सी F41। श्रृंखला में नए आगमन को कहा जाता है सैमसंग गैलेक्सी F62, जो एक उच्च मूल्य खंड में तैनात है। गैलेक्सी एफ 62 का लक्ष्य मिड-रेंज प्राइस सेगमेंट में एक सच्चा फ्लैगशिप-ग्रेड SoC पहुंचाना है और इसके लिए सैमसंग ने अपने Exynos 9825 SoC को चुना है। गैलेक्सी नोट 10+ ()समीक्षा) इस स्मार्टफोन के लिए केंद्र-टुकड़ा के रूप में।

रुपये की शुरुआती कीमत के साथ। 23,999, सैमसंग गैलेक्सी F62 वर्तमान प्रतिस्पर्धा की तुलना में सच्चे प्रमुख स्तर के प्रदर्शन का वादा करता है। मैंने नए स्मार्टफोन के साथ कुछ समय बिताया है और यहां गैलेक्सी एफ 62 का मेरा पहला इंप्रेशन है।

नाम से शुरू करते हैं। गैलेक्सी F41 की तुलना में ‘F62’ मॉनीकर को सुविधाओं और प्रदर्शन में एक छलांग का संकेत देना चाहिए, हालांकि 62 नंबर चुनने के पीछे सही तर्क स्पष्ट नहीं है। फिर इसके और सैमसंग के अपने गैलेक्सी M51 में समानता है, जो इस बॉल-पार्क प्राइस रेंज में भी रहता है। हम इसे बस थोड़ा सा प्राप्त करेंगे।

सैमसंग गैलेक्सी F62 जहाजों के बजाय एक दिखने वाले बॉक्स में। अंदर, आपको टाइप-सी से टाइप-सी यूएसबी केबल मिलता है, जो एक मिड-रेंज फोन में देखना दिलचस्प है। सैमसंग अभी भी अपने 2021 के फ्लैगशिप के विपरीत, अपने मिड-रेंज फोन के लिए बॉक्स में एक फास्ट चार्जर लगाता है। बॉक्स में कोई मामला नहीं है, जो कि बहुत शर्म की बात है क्योंकि पॉली कार्बोनेट वापस बहुत आसानी से खरोंच उठाता है।

यह हमें सैमसंग गैलेक्सी F62 के डिजाइन में लाता है, जो साफ-सुथरा दिखता है। लेज़र ब्लू फिनिश जो मुझे अटपटी लग रही है, हालाँकि ग्लॉसी फिनिश आपको छूने वाले क्षणों में उंगलियों के निशान को आकर्षित करता है। यह बहुत तगड़ा लगता है, लेकिन यह एक चंकी और भारी स्मार्टफोन है, जिसकी मोटाई 9.5 मिमी है और वजन 218 ग्राम है। बड़ी चौड़ाई के बावजूद, कैमरा बम्प अभी भी थोड़ा बाहर की ओर फैलता है।

सैमसंग गैलेक्सी एफ 62 पहली छापें सेल्फी www

सैमसंग गैलेक्सी F62 में सेल्फी कैमरा के लिए Infinity-O होल-पंच कटआउट है

डिस्प्ले एक बड़ा 6.7 इंच सुपर AMOLED प्लस पैनल है, जिसमें एक आशा-पंच कटआउट और एक पूर्ण-एचडी + रिज़ॉल्यूशन है। बॉक्स से बाहर, डिस्प्ले थोड़ा ज्वलंत है और रंगों को मेरी पसंद के हिसाब से ओवररेटेड किया गया है, लेकिन आप इसे सेटिंग ऐप में ट्यून कर सकते हैं। सैमसंग गैलेक्सी F62 कुछ डिस्प्ले फीचर्स को याद करता है जो प्रतियोगिता द्वारा पेश किया जाता है, जैसे इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और हाई रिफ्रेश रेट। आपको कैपेसिटिव साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर (पावर बटन में) और मानक 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट मिलता है। सैमसंग उम्मीद कर रहा है कि इसका प्रमुख SoC इसके लिए बनेगा।

Exynos 9825 कोई शक नहीं कि एक शक्तिशाली चिप है और जब तक हम इस टुकड़े में प्रदर्शन के पहलू में नहीं आएंगे, क्योंकि मुझे अभी भी इसका परीक्षण करना है, बाकी का आश्वासन अगर गैलेक्सी नोट के साथ हमारे अनुभव में शक्ति की कोई कमी नहीं होगी। 10+ कुछ भी करके जाना था। सैमसंग दो वेरिएंट पेश कर रहा है, 6GB रैम Rs। 23,999 और 8GB की रैम Rs। 25,999 है, दोनों में 128GB स्टोरेज है। बाद वाले को सिम ट्रे में माइक्रोएसडी कार्ड के लिए समर्पित स्लॉट के माध्यम से विस्तारित किया जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी एफ 62 वन यूआई 3.1 चलाता है जो एंड्रॉइड 11 पर आधारित है और अब तक का अनुभव इसके जैसा है गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा ()समीक्षा) का है।

एक और बड़ा आकर्षण और एक कारण है कि यह फोन इतना मोटा है कि 7,000mAh की बैटरी है। गैलेक्सी एम 51 की तरह, गैलेक्सी एफ 62 को दो दिन की बैटरी लाइफ देने में सक्षम होना चाहिए। 25W फास्ट चार्जिंग के लिए भी समर्थन है।

गैलेक्सी एफ 62 को राउंड करना कैमरे हैं, जो एक बार फिर से बहुत समान हैं गैलेक्सी M51 ()समीक्षा) कागज पर। 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है और सबसे पीछे आपको 64-मेगापिक्सल का कैमरा, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और दो 5-मेगापिक्सल के दो कैमरे हैं। सैमसंग ने सिंगल फ्लैग के रूप में कुछ प्रमुख कैमरा फीचर्स जोड़े हैं, जो कैमरा के AI का उपयोग विभिन्न लेंस से कई स्टिल कैप्चर करने के लिए करता है और केवल एक बार शटर दबाने से स्वचालित रूप से फ़िल्टर, GIFs इत्यादि को लागू करता है।

सैमसंग गैलेक्सी F62 पहले छापों www

सैमसंग गैलेक्सी F62 में 7,000mAh की बैटरी है और यह 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है

स्पष्ट रूप से बहुत अधिक कैमरा परीक्षण किया जाना है, इसलिए जल्द ही आने वाली मेरी पूर्ण समीक्षा के लिए वापस जांचना न भूलें। मैंने अब तक जो प्रयोग किया है और देखा है, उसके आधार पर द सैमसंग गैलेक्सी F62 एक अधिक शक्तिशाली SoC के साथ गैलेक्सी M51 की तरह लगता है। यह उन लोगों के लिए एक अच्छी बात हो सकती है जो अधिक प्रदर्शन चाहते थे लेकिन अधिक खर्च नहीं करना चाहते थे। हालाँकि, सैमसंग एक प्रमुख SoC बहाने पर थप्पड़ मारता है, सैमसंग इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर या 90Hz रिफ्रेश रेट जैसी अन्य उपयोगी सुविधाओं की पेशकश करता है? हमें पता है कि आप टिप्पणियों में इस निर्णय के बारे में क्या सोचते हैं।


क्या Realme X7 Pro OnePlus Nord पर ले सकता है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *