Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

सैमसंग गैलेक्सी एम 62 को 3 मार्च को मलेशिया में लॉन्च करने के लिए

[ad_1]

सैमसंग गैलेक्सी M62 ई-कॉमर्स वेबसाइट पर लिस्टिंग के अनुसार, 3 मार्च को मलेशिया में लॉन्च होगा। सैमसंग गैलेक्सी F62 के रीब्रांडेड प्रतीत होने वाला यह फोन 7,000mAh की बड़ी बैटरी और क्वाड रियर कैमरा सेटअप का दावा करता है। फोन का डिज़ाइन पिछले हफ्ते भारत में लॉन्च किए गए सैमसंग गैलेक्सी एफ 62 के समान दिखता है। वेबपेज सैमसंग गैलेक्सी M62 के बारे में अधिक जानकारी नहीं देता है। आगामी फोन की कीमत भी स्पष्ट नहीं है।

ए के अनुसार लिस्टिंग ई-कॉमर्स वेबसाइट Lazada पर, ए सैमसंग सैमसंग गैलेक्सी एम 62 नामक फोन को 3 मार्च को मलेशिया में लॉन्च किया जाएगा। लिस्टिंग में फोन की एक छवि दिखाई गई है और इसमें बैटरी की क्षमता 7,000mAh होने का उल्लेख किया गया है। इसके क्वाड रियर कैमरे और सेल्फी कैमरे के लिए एक छेद-पंच कटआउट भी देखा जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी M62 दो कलर ऑप्शन में आएगा: ब्लैक और ब्लू। फोन रीब्रांडेड प्रतीत होता है सैमसंग गैलेक्सी F62 पिछले हफ्ते भारत में लॉन्च किया गया था, जो हमें सैमसंग गैलेक्सी M62 से क्या उम्मीद करता है, इसका अंदाजा देता है।

यह पहली बार नहीं है जब सैमसंग गैलेक्सी एफ-सीरीज़ और गैलेक्सी एम-सीरीज़ के फोन अलग-अलग बाजारों में दोबारा पेश करेगा। याद करने के लिए सैमसंग गैलेक्सी M21s उस का शुभारंभ किया ब्राजील में पिछले साल नवंबर में एक rebranded संस्करण है सैमसंग गैलेक्सी F41 उस का शुभारंभ किया भारत में अक्टूबर में।

सैमसंग गैलेक्सी M62 विनिर्देशों (अपेक्षित)

अगर सैमसंग गैलेक्सी M62 को सैमसंग गैलेक्सी F62 के रूप में बदल दिया जाता है, तो इसे 6.7-इंच के फुल-एचडी + (1,080×2,400 पिक्सल) सुपर AMOLED प्लस इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले की सुविधा दी जा सकती है। यह Exynos 9825 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है और माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 8GB तक रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज एक्सपेंडेबल (1TB तक) मिल सकता है। मलेशिया में लॉन्च होने वाले सैमसंग गैलेक्सी एम 62 के लिए रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन बदल सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी M62 एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 12-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 5-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। । मोर्चे पर, छेद-पंच कटआउट में 32-मेगापिक्सेल कैमरा सेंसर हो सकता है। सैमसंग गैलेक्सी M62 पर कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस / ए-जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी, एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हो सकते हैं। Lazada लिस्टिंग में 7,000mAh की बैटरी दी गई है और फोन 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है।


क्या सैमसंग गैलेक्सी S21 + अधिकांश भारतीयों के लिए एकदम सही है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *