Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

सैमसंग गैलेक्सी ए 52 ने मार्च के आखिरी सप्ताह में लॉन्च किया

[ad_1]

सैमसंग गैलेक्सी ए 52 एक टिपस्टर के अनुसार मार्च के अंतिम सप्ताह में वियतनाम में लॉन्च हो सकता है। एक ताज़ा लीक में लॉन्च विवरण के साथ आगामी स्मार्टफोन के विनिर्देशों और मूल्य निर्धारण का सुझाव दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी ए 52 में 6.5 इंच की सुपर AMOLED स्क्रीन होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन पिछले कुछ हफ्तों में बड़े पैमाने पर लीक हुआ है और कई प्रमाणन साइटों पर भी दिखाई दिया है। टिपस्टर ने आगे दावा किया कि गैलेक्सी ए 52 का सबसे बड़ा प्रतिद्वंद्वी ओप्पो रेनो 5 4 जी होगा।

एक टिपस्टर, जो ट्विटर पर उपयोगकर्ता नाम @ chunvn8888 द्वारा जाता है, की तैनाती के बारे में कई विवरण सैमसंग गैलेक्सी A52। सैमसंग गैलेक्सी ए 52 के 4 जी वेरिएंट की कीमत वीएनडी 9,300,000 (लगभग 29,000 रुपये) से शुरू हो सकती है। 5G वैरिएंट की कीमत टिप के अनुसार VND 11,000,000 (लगभग 34,900 रुपये) के आसपास शुरू हो सकती है।

जैसा कि उल्लेख किया गया है, सैमसंग गैलेक्सी ए 52 वियतनाम में मार्च के आखिरी सप्ताह में लॉन्च होने की संभावना है। यूरोपीय बाजार के लिए सैमसंग गैलेक्सी A52 की कीमतें भी हाल ही में लीक ऑनलाइन। फोन पिछले कुछ हफ्तों में विभिन्न प्रमाणन साइटों पर दिखाई दिया है और 4 जी संस्करण भी प्राप्त किया भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) प्रमाणन।

सैमसंग गैलेक्सी A52 विनिर्देशों (अपेक्षित)

सैमसंग गैलेक्सी A52 के चलने की उम्मीद है Android 11 और टिपर के अनुसार 6.5 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले की सुविधा है। 4 जी वेरिएंट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720 जी SoC द्वारा समर्थित किया जाएगा, जबकि सैमसंग गैलेक्सी A52 5G मॉडल को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है।

स्मार्टफोन में 64-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 12-मेगापिक्सल सेंसर और दो 5-मेगापिक्सल सेंसर की विशेषता वाला क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फ्रंट में, सैमसंग गैलेक्सी ए 52 में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा होगा।

सैमसंग गैलेक्सी A52 में 25W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी पैक की जा सकती है। स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू, लैवेंडर और व्हाइट कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी ए 52 घूर्णन रेंडर में समान रंगों में दिखाई देता है जो हाल ही में हुआ था सामने ऑनलाइन।


क्या एलजी विंग की अनूठी डिजाइन भारत में सफल होने के लिए पर्याप्त है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *