Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

सैमसंग गैलेक्सी A32 इंडिया लॉन्च की तारीख 5 मार्च की पुष्टि

[ad_1]

सैमसंग गैलेक्सी ए 32 को भारत में 5 मार्च को लॉन्च किया जाएगा और उसी दिन बिक्री होगी। स्मार्टफोन को समर्पित एक माइक्रोसाइट कंपनी की साइट पर पहले से ही लाइव है और लॉन्च की तारीख के साथ-साथ बिक्री का उल्लेख वेबपेज के शीर्षक में किया गया है। फोन को क्रमशः रूस और यूके जैसे अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में 4 जी और 5 जी कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया गया है। दोनों फोन वेरिएंट 5,000mAh की बैटरी के साथ 15W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थित हैं।

माइक्रोसाइट के लिए सैमसंग गैलेक्सी A32 फोन की प्रमुख विशिष्टताओं का उल्लेख है, और इसमें एक ऐसा फॉर्म है जो स्मार्टफोन खरीदने के इच्छुक लोगों द्वारा भरा जा सकता है। फोन लॉन्च होने पर उन्हें सूचित किया जाएगा। इसके अलावा, सैमसंग हैंडसेट की विशेषताओं में स्पष्ट रूप से 5G का उल्लेख नहीं किया गया है, इसलिए यह संभावना है कि दक्षिण कोरियाई कंपनी केवल 5 मार्च को देश में 4 जी संस्करण लॉन्च करेगी।

कुछ दिन पहले, सैमसंग गैलेक्सी ए 32 5 जी समर्थनकारी पृष्ठ जी गया भारत में, सुझाव है कि फोन का 5 जी संस्करण भी जल्द ही देश में अपनी शुरुआत कर सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी ए 32 स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी A32 में 6.4 इंच का फुल-एचडी + (1080×2400 पिक्सल) सुपर AMOLED इन्फिनिटी-यू डिस्प्ले है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट है। फोन एक ओक्टा कोर SoC द्वारा संचालित है, सटीक मॉडल अभी तक सैमसंग द्वारा प्रकट नहीं किया गया है। आदर्श का शुभारंभ किया रूस में मीडियाटेक हेलियो G80 SoC के साथ, हुड के नीचे 4GB रैम के साथ जोड़ा गया। भारत में, फोन को 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ सूचीबद्ध किया गया है, जिसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट (1TB तक) का उपयोग करके स्टोरेज को और अधिक विस्तारित करने का विकल्प है।

प्रकाशिकी के लिए, सैमसंग गैलेक्सी ए 32 को 64-मेगापिक्सल के प्राथमिक कैमरा (f / 1.8 एपर्चर) के साथ एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप, एक 8-मेगापिक्सेल कैमरा, जिसमें अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस (f / 2.2 एपर्चर) के साथ सूचीबद्ध किया गया है। 5-मेगापिक्सेल मैक्रो सेंसर (f / 2.4 एपर्चर), और दूसरा 5-मेगापिक्सेल सेंसर (f / 2.4 एपर्चर) – रूसी संस्करण से थोड़ा अलग है जिसमें 2-मेगापिक्सेल चौथा सेंसर है। वहीं, फोन में f / 2.2 अपर्चर के साथ 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

बैटरी की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी A32 4G में 15W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में एक अंडर-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर है। यह विस्मयकारी ब्लैक, विस्मयकारी ब्लू, विस्मयकारी वायलेट, और विस्मयकारी सफेद रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा।


2021 का सबसे रोमांचक टेक लॉन्च क्या होगा? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *