Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

सैमसंग गैलेक्सी A52, गैलेक्सी A72 ने मार्च में भारत में लॉन्च किया

[ad_1]

सैमसंग गैलेक्सी A52 और सैमसंग गैलेक्सी A72 कथित तौर पर मार्च में किसी समय भारत में लॉन्च होंगे। दोनों फोन अतीत में कई लीक और अफवाहों के अधीन रहे हैं। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने आधिकारिक तौर पर फोन की स्पेसिफिकेशन्स और लॉन्च डिटेल्स पर कोई जानकारी नहीं दी है। हालाँकि, गैलेक्सी A52 5G को कथित तौर पर Google Play कंसोल लिस्टिंग पर भी देखा गया है। लिस्टिंग के अनुसार, गैलेक्सी A52 5G को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है, और Android 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चला सकता है।

91 वाहन उद्योग के स्रोतों का हवाला दिया रिपोर्ट good उस सैमसंग गैलेक्सी A52 तथा सैमसंग गैलेक्सी A72 मार्च के मध्य के आसपास भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। यदि यह सही है, तो हम सैमसंग से जल्द ही आगामी फोन पर आधिकारिक टीज़र और विवरण पोस्ट करना शुरू कर सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी A52 विनिर्देशों (उम्मीद)

सैमसंग गैलेक्सी A52 5G, पहले Google Play कंसोल लिस्टिंग में सामने आया है धब्बेदार MySmartPrice द्वारा। लिस्टिंग के अनुसार, स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 750G SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है, जिसे 6GB रैम के साथ जोड़ा जा सकता है। उम्मीद की जा रही है कि यह एंड्रॉइड 11 चलाएगा और सैमसंग के सिग्नेचर इंफिनिटी-ओ स्क्रीन डिज़ाइन के साथ होल-पंच कटआउट के साथ फुल-एचडी + डिस्प्ले स्पोर्ट करेगा।

पहले की रिपोर्ट सुझाना गैलेक्सी ए 52 में 6.5 इंच की स्क्रीन हो सकती है। फोटोग्राफी के लिए, स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल सेंसर, 5-मेगापिक्सल सेंसर और 2-मेगापिक्सल सेंसर शामिल है। सैमसंग गैलेक्सी ए 52 में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर भी हो सकता है। फोन 4,500mAh की बैटरी पैक कर सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी A72 विनिर्देशों (उम्मीद)

सैमसंग गैलेक्सी A72 है अपेक्षित होना एंड्रॉइड 11 को चलाने के लिए। इसमें 6.7 इंच का फुल-एचडी + सुपर AMOLED डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20: 9 है और रिफ्रेश रेट 90Hz तक है। स्नैपड्रैगन 720G SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, स्मार्टफोन में 8GB तक रैम और 256GB तक का ऑनबोर्ड स्टोरेज हो सकता है।

प्रकाशिकी के संदर्भ में, गैलेक्सी A72 एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट कर सकता है जिसमें 8-मेगापिक्सेल सेकेंडरी सेंसर, 12-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड-एंगल शूटर और 2-मेगापिक्सेल मैक्रो सेंसर के साथ 64-मेगापिक्सेल प्राथमिक सेंसर शामिल है। । सेल्फी के लिए, गैलेक्सी A72 में फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का स्नैपर हो सकता है। फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करने की उम्मीद है।


क्या सैमसंग गैलेक्सी S21 अल्ट्रा अभी तक का सबसे पूर्ण Android फोन है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *