Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

सैमसंग गैलेक्सी S20 सीरीज, अन्य में एक यूआई 3.1 के साथ नए कैमरा फीचर्स मिलते हैं

[ad_1]

सैमसंग गैलेक्सी एस 20 सीरीज़, गैलेक्सी नोट 20 सीरीज़, गैलेक्सी ज़ेड फोल्ड 2, गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप सीरीज़ और कई अन्य स्मार्टफोन्स में वन यूआई 3.1 अपडेट मिल रहा है, कंपनी ने घोषणा की है। वन यूआई 3.1 अपडेट के साथ, फोन में नए कैमरा फीचर्स मिलेंगे जो सैमसंग गैलेक्सी एस 21 सीरीज पर मौजूद हैं। इन सुविधाओं में बेहतर टेक, नया ऑब्जेक्ट इरेज़र टूल, बेहतर टच ऑटोफोकस और ऑटो-एक्सपोज़र और मल्टी माइक रिकॉर्डिंग शामिल हैं।

सैमसंग के पास है की घोषणा की अपनी यूएस वेबसाइट पर एक पोस्ट के माध्यम से कि वन यूआई 3.1 ने शुरू करना शुरू कर दिया है सैमसंग गैलेक्सी S20 श्रृंखला, सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 श्रृंखला, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 2, सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप श्रृंखला, सैमसंग गैलेक्सी S10 श्रृंखला, सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 श्रृंखला, सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड, सैमसंग गैलेक्सी A71, सैमसंग गैलेक्सी A51, सैमसंग गैलेक्सी A90, सैमसंग गैलेक्सी A80, सैमसंग गैलेक्सी A70, तथा सैमसंग गैलेक्सी A50। जबकि इन सभी फोन में वन यूआई 3.1 अपडेट प्राप्त होगा, जो नए और बेहतर कैमरा फीचर हैं जो इसमें मौजूद हैं सैमसंग गैलेक्सी S21 श्रृंखला केवल सैमसंग गैलेक्सी एस 20 श्रृंखला, गैलेक्सी नोट 20 श्रृंखला, गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 और गैलेक्सी जेड फ्लिप श्रृंखला के लिए अपना रास्ता बनाएगी।

नई सुविधाओं में बेहतर टेक, एक नया ऑब्जेक्ट इरेज़र टूल, बेहतर टच ऑटोफोकस और ऑटो-एक्सपोज़र कंट्रोलर और मल्टी माइक रिकॉर्डिंग शामिल हैं। सिंगल टेक के साथ, उपयोगकर्ता शटर बटन पर टैप करके एक साथ कई स्टिल और वीडियो फॉर्मेट को कैप्चर कर सकते हैं। नया ऑब्जेक्ट इरेज़र टूल उपयोगकर्ताओं को एक कैप्चर किए गए फोटो में अवांछित भागों को संपादित करने की अनुमति देगा। एक यूआई 3.1 अपडेट उपयोगकर्ताओं को फ़ोकस और चमक को आसानी से समायोजित करने के लिए फोटो लेते समय स्क्रीन पर कहीं भी बाएं या दाएं स्वाइप करने की अनुमति देगा। मल्टी-माइक रिकॉर्डिंग के साथ, उपरोक्त फोन प्रो वीडियो मोड में कनेक्ट किए गए ब्लूटूथ डिवाइस के साथ-साथ फोन पर माइक से ऑडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम होंगे।

इसके अलावा, गैलरी को एक यूआई 3.1 और के साथ अद्यतन किया गया है सैमसंग फ़ोटो और वीडियो फ़ीड को नेविगेट करने के लिए एक साफ और आसान में व्यवस्थित होंगे। एक यूआई 3.1 एक नया आई कम्फर्ट शील्ड मोड भी लाता है जो दिन के समय को स्वचालित रूप से नीली रोशनी को समायोजित करने के लिए मानता है। निजी साझा सुविधा आपको फ़ोटो साझा करने से पहले मेटाडेटा जैसे स्थान की जानकारी फ़ोटो में निकालने की अनुमति देती है। अंत में, वन UI 3.1 के साथ, सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो, गैलेक्सी बड्स लाइव, और गैलेक्सी बड्स + को ऑटो स्विच सुविधा मिलती है जो आपके गैलेक्सी स्मार्टफोन या गैलेक्सी टैबलेट पर स्वचालित रूप से स्विच करता है, जो आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे हैं पर निर्भर करता है।

लेखन के समय, हम अद्यतन को हाजिर नहीं कर सकते थे सैमसंग गैलेक्सी S20 +, जिसका अर्थ है कि भारतीय उपयोगकर्ताओं को उपरोक्त उपकरणों पर वन UI 3.1 प्राप्त करने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।


क्या सैमसंग गैलेक्सी S21 अल्ट्रा अभी तक का सबसे पूर्ण Android फोन है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *