Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

10 मार्च को लॉन्च करने के लिए Mi 10S, स्नैपड्रैगन 870 SoC कन्फर्म

[ad_1]

Mi 10S लॉन्च की तारीख का खुलासा कर दिया गया है, और इसके 10 मार्च को चीन में अनावरण किया जा रहा है। Xiaomi ने फोन के आगमन की पुष्टि करने के लिए वीबो को ले लिया है और प्रमुख विनिर्देशों को छेड़ा है। Mi 10S को स्नैपड्रैगन 870 SoC द्वारा संचालित किए जाने की पुष्टि की गई है। यह नया चिपसेट जनवरी में लॉन्च किया गया था और यह पिछले साल लॉन्च हुए स्नैपड्रैगन 865+ का थोड़ा नया संस्करण है। यह 3.2GHz तक की स्पीड देखता है। टीज़र यह भी पुष्टि करते हैं कि Mi 10S में पीछे की तरफ 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा।

वीबो की एक श्रृंखला में पदों, Xiaomi है की पुष्टि की कि Mi 10S बेहतर ऑडियो गुणवत्ता के लिए हरमन कार्डन डबल स्टीरियो स्पीकर होंगे और 360 डिग्री स्टीरियो स्टीरियो अनुभव प्राप्त करेंगे। फोन है कहा हुआ DxOMark पर 80 का ऑडियो स्कोर प्राप्त करने के लिए। Mi10S लॉन्च इवेंट को 10 मार्च को दोपहर 2 बजे स्थानीय समय (11.30 बजे IST) पर शुरू किया गया है और पोस्टरों में सुझाव दिया गया है कि फोन कम से कम तीन रंग विकल्पों क्लासिक व्हाइट, एलिगेंट ब्लैक और मिस्टीरियस ब्लू में आ सकता है।

टीज़र में Mi 10S, पोस्टर, 108-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ एक क्वाड कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। सेंसर बैक पैनल के ऊपरी बाएँ कोने पर एक ऊर्ध्वाधर रेखा में एक के नीचे एक बैठते हैं। एक साथ फ़्लैश मॉड्यूल भी है। फोन के बैक में रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर की रूपरेखा नहीं है, जिससे संकेत मिलता है कि यह इन-डिस्प्ले सेंसर को एकीकृत कर सकता है।

जैसा कि बताया गया है, Mi 10S भी है को छेड़ा, स्नैपड्रैगन 870 SoC द्वारा संचालित किया जाएगा। इस नया प्रोसेसर मोबाइल गेमर्स की सहायता के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन एलीट गेमिंग तकनीक शामिल है और इसमें ऑन-डिवाइस आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) अनुभवों को सक्षम करने के लिए पांचवीं पीढ़ी का क्वालकॉम एआई इंजन है।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार। गैजेट्स और टेक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारी सदस्यता लें यूट्यूब चैनल

तसनीम अकोलावाला गैजेट्स 360 के लिए एक वरिष्ठ रिपोर्टर हैं। उनकी रिपोर्टिंग विशेषज्ञता में स्मार्टफोन, वीयरबल्स, ऐप्स, सोशल मीडिया और समग्र तकनीकी उद्योग शामिल हैं। वह मुंबई से बाहर रिपोर्ट करती है, और भारतीय दूरसंचार क्षेत्र में उतार-चढ़ाव के बारे में भी लिखती है। तस्नीम को ट्विटर पर @MuteRiot पर देखा जा सकता है, और tasneema@ndtv.com पर लीड, टिप्स और रिलीज़ भेजे जा सकते हैं।
अधिक

10 मार्च को लॉन्च करने के लिए Mi 10S, स्नैपड्रैगन 870 SoC कन्फर्म

अमेज़ॅन फूड डिलीवरी सर्विस लॉन्च के बाद 9 महीने के बाद बेंगलुरु में 62 पिन कोड का विस्तार करती है

संबंधित कहानियां



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *