3 People beaten to death over suspicion of being thieves at Palghar in Maharashtra – मुंबई : पालघर में चोरी के शक में 3 लोगों की पीट-पीट कर हत्या


मुंबई : पालघर में चोरी के शक में 3 लोगों की पीट-पीट कर हत्या

ग्रामीणों ने चोरी की शक में 3 लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी है

मुंबई:

मुम्बई से सटे पालघर जिले में के पास ग्रामीणों ने चोरी के शक में 3 लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी है. वारदात गुरुवार रात जिले के कासा पुलिस थाना इलाके में हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक इलाके में चोरों के घूमने की अफवाह थी.  रात 10 बजे के करीब खानवेल मार्ग पर नासिक की तरफ से आ रही गाड़ी में 3 लोग थे.  गांव वालों ने रोका और फिर चोर होने की शक में पत्थरों से हमला कर दिया. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. पालघर पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान करने की कोशिश जारी है.  FIR दर्ज कर जांच जारी है. 

कासा पुलिस स्टेशन के निरीक्षक आनंदराव काले ने कहा कि गुरुवार को रात के 9.30 से 10 बजे के बीच यह वीभत्स घटना हुई.  यह घटना ऐसे समय में हुई जब कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लॉकडाउन लागू है.  उन्होंने बताया कि तीनों की पहचान अभी तक नहीं की जा सकी है.  काले ने बताया कि तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए पालघर के सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है.  उन्होंने बताया कि तीनों कार से मुंबई से आए थे और उसके वाहन को स्थानीय लोगों ने गडचिंचाले के पास ढाबाड़ी-खानवेल मार्ग पर रोक दिया. 

उन्होंने बताया कि उन्हें कार से बाहर निकाला गया और ग्रामीणों ने इस संदेह पर उन पर पत्थर और अन्य चीजों से हमला कर दिया कि वे चोर हैं.  काले ने बताया कि घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

 

वेब
स्टोरीज़