5 more arrested in Ankit murder case accused are from Chand Bagh and Mustafabad


नई दिल्ली :

Delhi Violence: दिल्‍ली दंगों के दौरान आईबी कर्मी अंकित शर्मा (Ankit Sharma) की हत्‍या मामले में 5 और लोगों की गिरफ्तारी की गई है. आरोपियों के नाम फिरोज, जावेद, गुलफाम और शोएब हैं जो कि चाँद बाग के रहने वाले हैं. साथ ही अनस नाम के एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है जो कि मुस्तफाबाद का रहने वाला है. इससे पहले मामले में सलमान नाम के आरोपी को पकड़ा गया था. अब तक अंकित हत्याकांड में कुल 6 गिरफ्तार किए गए हैं. सभी आरोपियों की पहचान सीसीटीवी फुटेज और लोकल इनपुट के जरिए की गई. बता दें कि अंकित हत्याकांड को करीब 10 से 12 लोगों ने मिलकरअंजाम दिया था.

फिलहाल मामले में दो और आरोपियों के स्केच बनाए जा रहे हैं जिनकी तलाश जारी है. AAP से निकाले गए पार्षद ताहिर हुसैन से पूछताछ चल रही. माना जा रहा है कि ताहिर की भी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. इससे पहले चांद बाग केस में ताहिर की गिरफ्तारी की गई थी.

टिप्पणियां

पुलिस का कहना है कि उन्हें हिंसा मामालों को लेकर 2,162 वीडियो फुटेज जनता से मिली हैं. जिसमें से 1330 वीडियो फुटेज अहम है. पुलिस के मुताबिक वीडियो से जांच में मदद मिलेगी. फिलहाल अंकित हत्याकांड में इस्तेमाल हथियार बरामद करने के लिए जांच जारी है.

दिल्ली हिंसा में मारे गये IB अफसर अंकित के परिजनों ने मांगा इंसाफ

Leave a Reply