9 terrorists killed by Indian Army in last 24 hrs in Jammu Kashmir


जम्मू-कश्मीर : पिछले 24 घंटे में सेना ने 9 आतंकियों को किया ढेर, 1 जवान शहीद और 2 घायल

पिछले 24 घंटे में सेना ने 9 आतंकियों को ढेर किया है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • जम्मू-कश्मीर में 24 घंटे में 9 आतंकी ढेर
  • सीमा पार से घुसने की कर रहे थे कोशिश
  • 1 जवान शहीद और दो गंभीर रूप से घायल

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में भारतीय सेना (Indian Army) ने आतंक (Terrorism) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पिछले 24 घंटे में सेना ने घाटी में 9 आतंकियों (Terrorist) को मार गिराया. इस ऑपरेशन में सेना का एक जवान शहीद हो गया और दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. भारी बर्फबारी और खराब मौसम की वजह से घायलों को अस्पताल लाने में मुश्किलें हुईं. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. सेना का ऑपरेशन जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को सेना ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम स्थित बटपुरा इलाके में चार आतंकियों को मार गिराया था. यह वही आतंकी थे, जिन्होनें पिछले 12 दिनों में चार नागरिकों की हत्या की थी. वहीं, सेना ने केरन सेक्टर में सीमा पार से भारत में घुसने की आतंकियों की कोशिशों को भी नेस्तनाबूद कर दिया. खराब मौसम का फायदा उठाते हुए पांच आतंकी भारत में दाखिल होने की फिराक में थे. सेना ने मोर्चा संभाला और खराब मौसम की परवाह न करते हुए सभी आतंकियों को ढेर कर दिया.

इस ऑपरेशन में सेना का एक जवान शहीद हो गया और दो सैनिक गंभीर रूप से घायल हो गए. भारी बर्फबारी और खराब मौसम की वजह से घायलों को अस्पताल लाने में देरी हुई. फिलहाल घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है, उनका इलाज चल रहा है. सेना का ऑपरेशन जारी है.

VIDEO: कश्मीर में सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकियों को किया ढेर