Ajay Devgn Teases Kajol By Saying Old Koffee With Karan Throwback Video Viral

खास बातें

  1. अजय देवगन और काजोल का पुराना वीडियो हुआ वायरल
  2. अजय ने काजोल को ‘बूढ़ा’ कहकर चिढ़ाया
  3. काजोल ने यूं किया रिएक्ट

नई दिल्ली:

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद प्राइवेट रखने में यकीन करते हैं. फिल्म प्रमोशन के अलावा कम ही मौकों पर इन्हें देखा जाता है. अब हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण (Coffee With Karan)’ का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को स्टारवर्ल्ड के इंस्टाग्राम पेज के जरिए शेयर किया गया है. वीडियो को ‘वूमन्स डे’ के मौके पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में अजय देवगन काजोल की फोटो खिंचने की आदत को लेकर उन्हें चिढ़ाते हुए ‘बूढ़ा’ बता रहे हैं. 

Priyanka Chopra और Nick Jonas होली मनाने के बाद न्यूयॉर्क के लिए हुए रवाना, हाथ में हाथ डाले यूं आए नजर- देखें Video


दरअसल, वीडियो में अजय देवगन (Ajay Devgn) होस्ट करण जौहर (Karan Johar) से कहते हैं कि उन्हें काजोल के पिक्चर क्लिक करने से कोई प्रोब्लम नहीं हैं. उन्हें दिक्कत इस बात है कि फोटो क्लिक करने के तीन घंटों तक वह इसे एडिट करती रहती हैं, ताकि सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सकें. इसपर नाराजगी जताते हुए अजय आगे कहते हैं- “मुझे समझ नहीं आता उसने पूरी जिंदगी में कभी ऐसा नहीं किया और अब बुढ़ापे में क्यों कर रही हैं?” अजय की यह बात सुन काजोल चौंक जाती हैं और झट से कहती हैं- “तुम्हारा बुढ़ापा होगा, मेरा तो नहीं है.”

शिल्पा शेट्टी ने लाल साड़ी में किया धमाकेदार नागिन डांस, 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया Video

टिप्पणियां

बता दें, एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने 24 फरवरी 1999 में शादी की थी. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में काजोल और अजय देवगन एक साथ फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकॉर्ड भी बनाए. 2019 की यह फिल्म सबसे कामयाब साबित हुई. वहीं, अब एक्टर अजय, अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में कैमयो करते नजर आएंगे. 

 

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…