Akshay Kumar Donated 25 Crore Rupess For Battle With Coronavirus in PM Relief Fund


खास बातें

  1. कोरनावायरस से जंग में आगे आए अक्षय कुमार
  2. कोरनावायरस से जंग के लिए दान की सबसे बड़ी रकम
  3. ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus) को लेकर दुनिया भर में जंग जारी है. भारत में 21 दिन का लॉकडाउन (Coronavirus Loackdown) चल रहा है और फिल्मी दुनिया से जुड़ी हस्तियां कोरोना के खिलाफ जंग में दिल खोलकर दान दे रही हैं. ये सिलसिला साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने शुरू किया था और अब बॉलीवुड के बड़े एक्टर इस मुहीम में जुड़ने लगे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस महामारी से जंग के लिए अब तक की सबसे बड़ी रकम डोनेट की है. अक्षय कुमार से पहले इतनी रकम किसी भी सुपरस्टार ने नहीं किया है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग की मुहीम में 25 करोड़ रुपये का योगदान दिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी. अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा: “यह वह समय है जब हम सबके जीवन का सवाल है. और हमें कुछ करने की जरूरत है हम जो भी कर सकें.  मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये का योगदान पीएम राहत कोष में देने की प्रतिज्ञा करता हूं. आओ जीवन बचाएं. जान है तो जहान है.” अक्षय कुमार ने इस तरह अपने योगदान की जानकारी दी. सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के इस फैसले की जमकर तारीफ हो रही है.

टिप्पणियां

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से पहले बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़,  अलु अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए. यहीं नहीं कमल हासन ने तो अपने घर को ही अस्पताल बनाने की पेशकश कर दी है. वहीं, टेलीविजन क्षेत्र से कपिल शर्मा ने 50 लाख रुपये दान किए. भोजपुरी इंडस्ट्री से अक्षरा सिंह ने एक लाख रुपये और रवि किशन ने एक माह की सैलरी प्रधानमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की है. 

ता दें कि देश में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 110 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ भारत में इस वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़कर 834 हो गई है. कोविड-19 की वजह से अब तक 19 लोगों की जान गई है. वहीं, 67 लोग अब तक इस बीमारी से ठीक हुए हैं या फिर उनकी स्थिति सुधरी है.