Alex Hales slams report of PSL cancellation due to him showing Covid-19 symptoms – पाकिस्तान में उड़ी खबर… इंग्लैंड के खिलाड़ी को हुआ कोरोना वायरस, तो भड़क गए Alex Hales, बोले


पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान और कमेंटेटर रमीज राजा (Ramiz Raja) ने मंगलवार को दावा किया कि इंग्लैंड के एलेक्स हेल्स (Alex Hales) में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के बीच से स्वदेश लौटने से पहले संभवत: घातक कोविड-19 के लक्षण देखे गये थे. इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (Alex Hales) ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के बीच से लौटने के बाद बुखार और लगातार सूखी खांसी के कारण उन्होंने खुद ही अलग रहने का फैसला किया है लेकिन उन्होंने अभी तक घातक कोविड-19 के लिये परीक्षण नहीं करवाया है. पाकिस्तान के पत्रकार ने ट्विटर पर एलेक्स हेल्स की कोरोना वायरस से संक्रमित वाली खबर पोस्ट की तो हेल्स (Alex Hales) गुस्सा गए. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ”फर्जी खबरें फैलाना बंद करो, ये खतरनाक व्यवहार है.”

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ वसीम खान ने भी कहा कि लीग में भाग लेने वाले एक विदेशी खिलाड़ी को कोरोना वायरस का संदिग्ध पाया गया था. खान ने खिलाड़ी के नाम का खुलासा नहीं किया कि और वह अभी पाकिस्तान में है या नहीं.

एलेक्स हेल्स ने ट्विटर पर एक बयान भी जारी किया है. पीसीबी की टिप्पणी के बाद हेल्स ने बयान में कहा, ”अन्य विदेशी खिलाड़ियों की तरह मैं भी कोविड-19 के विश्व भर में महामारी घोषित किये जाने के बाद पाकिस्तान सुपर लीग से बीच में ही स्वदेश लौट गया. मुझे लगा कि इस दौर में घर से मीलों दूर रहने के बजाय परिवार के साथ रहना महत्वपूर्ण है.”

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, ”मैं शनिवार की सुबह ब्रिटेन लौटा और खुद को पूरी तरह स्वस्थ महसूस कर रहा था तथा वायरस के कोई लक्षण नहीं थे.” पीएसएल में कराची किंग्स से खेलने वाले हेल्स ने कहा, ”लेकिन रविवार की सुबह जब मैं जागा तो मुझे बुखार था और सरकार के निर्देश पर मैं अलग थलग चला गया और अब तक यह प्रक्रिया अपना रहा है. मुझे सूखी खांसी भी है.”

(इनपुट-भाषा से भी…)