Alia Bhatt and deepika padukone are obsessed with this shoe trend and you can also become pro with these tips in Hindi

Alia Bhatt and deepika padukone are obsessed with this shoe trend and you can also become pro with these tips in Hindi


आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण इस शू ट्रेंड के हैं दीवानें! ये Pics हैं प्रूफ

इन टिप्स के साथ आप भी दीपिका और आलिया की तरह प्रो बन सकते हैं.

नई दिल्ली:

सभी महिलाएं अपने लुक्स को अलग-अलग ट्रेंड के अनुसार मिक्स-मैच करती हैं और हमेशा ही अलग तरीकों की एक्सेसरीज को पहनना पसंद करती हैं. हालांकि, बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर ही अपने आउटफिट्स को बोल्ड एक्सेसरीज के साथ कंट्रास्ट करते हैं और फैन्स को यह काफी पसंद भी आता है. हालांकि, सच कहूं तो कई बार एक्सेसरीज आपके लुक को अच्छा बनाने की बजाए पूरे लुक को खराब कर देती हैं. कई बार ऐसा होता है कि आपको अपने लुक को स्पार्किंग एक्सेसरीज के साथ कंप्लीट करना पड़ता है. वहीं कई बार आपको ऐसी एक्सेसरीज चाहिए होती हैं, जो बिल्कुल अलग दिखें. 

यह भी पढ़ें

अगर आप यह नहीं समझ पा रहे हैं कि आपको कब किस तरह की एक्सेसरीज कैरी करनी चाहिए तो हम यहां आपकी मदद के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लाए हैं. दोनों एक्ट्रेस को ही शूज को अपने आउटफिट्स के साथ कंट्रास्ट (Contrast Shoe Trend) करना काफी पसंद है. स्ट्रक्चर सूट से लेकर, मिनी ड्रेस और सन ड्रेस तर, कई बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कंट्रास्ट फुटवीयर (Contrast Footwear) बिल्कुल प्रो की तरह कैरी किए हैं. 

म्यूटिड आउटफिट्स के साथ

इस स्टाइल को आप आसानी से फॉलो कर सकते हैं. अगर आप पेस्टल, न्यूड या फिर हल्के रंग का मोनोक्रोम आउटफिट कैरी कर रही हैं तो आपको केवल साथ में ब्राइट कलर के शू पेयर को पिक करना है. आलिया भट्ट् ने अपनी इस पेस्टल ड्रेस को नियोन लाइम ग्रीन शूज के साथ कैरी किया.

वहीं दीपिका पादुकोण भी व्हाइट मिनी ड्रेस को रेड पम्प्स के साथ कैरी करे हुए नजर आ चुकी हैं. इस ट्रेंड के साथ आप कभी गलत नहीं हो सकती हैं. 

अपने लिए डीसेंट कलर ढूंढना

यह दूसरा अच्छा तरीका है अपने आउटफिट को बेहतर बनाने का. आलिया ऐसा कई बार करती हैं. वह कई बार ऐसे प्रिंट्स पहनती हैं, जो काफी हैवी होते हैं. ऐसे में वह सिंपल कलरफुल शू पेयर कैरी करना पसंद करती हैं. जैसे इस ड्रेस के साथ वह येलो कलर की हील्स में नजर आईं. ग्रीन ड्रेस के लिए येलो एक म्यूटिड कलर है. 

उसी तरह दीपिका पादुकोण भी अपनी इस स्ट्राइप कलरफुल ड्रेस के साथ सिंपल मरून कलर की हील्स में दिखाई दीं. इस तरह से अपने शू को मैच करने पर भी आप कभी गलत नहीं हो सकते हैं. 

एक दम अलग कलर चुनें

दीपिका पादुकोण को ऐसा करना काफी पसंद है. वह हमेशा अपने आउटफिट के साथ मिस मैच करना पसंद करती हैं और बिलकुल अलग शू ट्रेंड पहनती हैं. यहां तक कि वह कई बार सिंपल आउटफिट को भी ब्राइट कलर के साथ पेयर करती हैं. 

वहीं आलिया भट्ट को भी ऐसा करना काफी पसंद है और भी अक्सर ही ऐसा करती हैं. 

तो आपका दीपिका और आलिया के इस फेवरेट शू ट्रेंड्स के बारे में क्या खयाल है. 


Leave a Reply