Amitabh Bachchan Twitter Reaction on PM Narender Modi Janta Curfew Appeal On Coronavirus


खास बातें

  1. पीएम मोदी की अपील पर बॉलीवुड का आया रिएक्शन
  2. अमिताभ बच्चन ने भी किया ट्वीट
  3. ‘जनता कर्फ्यू’ को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर राष्ट्र के नाम अपने संदेश में ‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’ की अपील की जो 22 मार्च यानी रविवार को होगा. इसे लेकर बॉलीवुड के रिएक्शन आने थम नहीं रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त, शबाना आजमी, महेश भट्ट और कार्तिक आर्यन के बाद अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी ट्वीट कर दिया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

टिप्पणियां

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पीएम मोदी की ‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’ की अपील पर रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया है, ‘मैं जनता कर्फ्यू का समर्थन करता हूं जो 22 मार्च को सुबह सात बजे से रात्रि नौ बजे तक हैं. मैं उन देशवासियों की भी जमकर सराहना करता हूं जो इन विपरीत हालात में भी बिना थके काम कर रहे हैं…एकजुट रहें, सुरक्षित रहें, सावधानी बरतें.’

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर देश को संबोधित किया. राष्ट्र के नाम संबोधन में पीएम मोदी ने जहां 60 साल से ऊपर की आयु के लोगों को घरों में रहने के लिए कहा तो इसके साथ ही उन्होंने रविवार के दिन यानी 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’ का आह्वान किया. पीएम मोदी के इस ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील पर बॉलीवुड दिल खोलकर अपनी राय व्यक्त कर रहा है.