Amul welcomed Virat Anushkas daughter in a special way shared Cute Cartoon – Amul ने खास अंदाज़ में किया विराट-अनुष्का की बेटी का स्वागत, कहा

Amul welcomed Virat Anushkas daughter in a special way shared Cute Cartoon – Amul ने खास अंदाज़ में किया विराट-अनुष्का की बेटी का स्वागत, कहा


Amul ने खास अंदाज़ में किया विराट-अनुष्का की बेटी का स्वागत, कहा- इस डिलिवरी ने तो Bold कर दिया...

Amul ने खास अंदाज़ में किया विराट-अनुष्का की बेटी का स्वागत

इस समय पूरा देश विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को उनके पहले बच्चे के जन्म दी बधाईयां दे रहा हैं. इसी बीच अमूल इंडिया (Amul India) ने भी विराट-अनुष्का को उनके पहले बच्चे की बधाई एक खास अंदाज़ में दी है. हाल ही में अमूल इंडिया ने ट्विटर पर एक बहुत प्यारा सा कार्टून शेयर किया है. अमूल ने अपने ट्वीट में लिखा, “इस डिलिवरी ने तो बोल्ड कर दिया. घर में इसका स्वागत है.”

यह भी पढ़ें

बता दें कि विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोमवार को एक बेटी के माता- पिता बने हैं. इसकी जानकारी विराट ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी थी. वहीं, अब अमूल ने भी एक शानदार और क्यूट सा कार्टून शेयर करके उन्हें बेटी के जन्म की बधाई दी है. बता दें कि अमूल ने इससे पहले अगस्त में भी अनुष्का की प्रेग्नेंसी की ख़बर पर भी इंस्टाग्राम पर एक ख़ूबसूरत कार्टून शेयर किया था. इसके साथ अमूल ने लिखा था, “विरुष्का का आगमन होने वाला है.”

Newsbeep

अनुष्का ने सोमवार को बेटी को जन्म दिया और ये खुशखबरी खुद विराट कोहली ने फैंस के साथ शेयर की. इसके बाद उन्हें शुभकामनाएं मिलने लगीं. इस मौके पर विराट के भाई विकास ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की और बधाई दी. लेकिन,जो तस्वीर विकास ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की उसमें छोटे बच्चे का पांव दिख रहा था. इसके बाद कहा गया कि ये विराट-अनुष्का की बेटी की पहली तस्वीर है. इसे पोस्ट करते हुए विकास कोहली ने लिखा था कि हमारे घर में एक नन्ही परी आई है. हालांकि, बाद में ये साफ कर दिया गया कि ये विराट और अनुष्का की बेटी की फोटो नहीं है.


Leave a Reply