Ankita Lokhande First Time Step Out After Sushant Singh Rajput Death And Spread Chocolate To Needy Video Viral

Ankita Lokhande First Time Step Out After Sushant Singh Rajput Death And Spread Chocolate To Needy Video Viral


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार घर से बाहर निकलीं अंकिता लोखंडे, गरीबों में बांटी चॉकलेट

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सुशांत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद पहली बार निकलीं बाहर

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे का वीडियो हुआ वायरल
  • सुशांत के निधन के बाद पहली बार घर से निकलीं बाहर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लगभग डेढ़ महीना होने वाला है. एक्टर 14 जून को अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे. एक्टर के अचानक हुए इस निधन से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को बहुत बड़ा झटका लगा था. अंकिता सुशांत (Sushant Singh Rajput Died) के निधन के बाद काफी टूट चुकी हैं. वह लगातार खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं. अब हाल ही में अंकिता लोखंडे सुशांत के निधन के बाद पहली बार अपने घर से बाहर निकलीं हैं. जिनकी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें


इस वीडियो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ग्रोसरी स्टोर में सामान खरीदती नजर आ रही हैं. हालांकि, जब कुछ जरूरतमंद स्टोर के बाहर खड़े अंकिता की तरफ देखते हैं, तो वह उनमें चॉकलेट खरीदकर बांट देती हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Video) इस वीडियो में जरूरतमंदों में चॉकलेट बांटती नजर आ रही हैं. उनकी इस दरियादिली की हर कोई तारीफ भी कर रहे हैं. अंकिता के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.  


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में भी दिखाई दिए थे. ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे सीरियल से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म ‘काय पो चे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने फिल्म ‘काय पो चे’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक करने पर मिली थी.


Leave a Reply