Ankita Lokhande Reaction on Centre Approved CBI Probe in Sushant Singh Rajput Case – सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI से जांच की आई खबर तो अंकिता लोखंडे बोलीं

Ankita Lokhande Reaction on Centre Approved CBI Probe in Sushant Singh Rajput Case – सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI से जांच की आई खबर तो अंकिता लोखंडे बोलीं


सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI से जांच की आई खबर तो अंकिता लोखंडे बोलीं- जिस मौके का इंतजार कर रहे थे...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे का ट्वीट
  • सीबीआई जांच को लेकर कही यह बात
  • सुशांत मामले की होगी CBI जांच

नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में केंद्र ने बिहार सरकार की सीबीआई (CBI) जांच की सिफारिश मान ली है. इस बात की जानकारी आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान दी गई. इसे लेकर सोशल मीडिया पर रिक्शन आने शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी ट्वीट किया है और इसके लिए आभार जताया है. इस तरह सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) मामले में लंबे समय से चली आ रही ही सीबीआई जांच (CBI Probe) की मांग आज पूरी हो गई है. 

यह भी पढ़ें

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सीबीआई जांच (CBI Probe) की केंद्र से मंजूरी मिलने पर कहा है, ‘आभार…हम जिस मौके का इंतजार कर रहे थे, आखिरकार वह आ ही गया…’ इस तरह उन्होंने अपना रिएक्शन दिया है. 

बता दें कि बिहार सरकार ने सोमवार को मामले में सीबीआई (CBI) जांच की सिफारिश भेजी थी. बुधवार को मामले में सीबीआई जांच की मांग करने वाली एक याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही थी, जिस दौरान केंद्र की तरफ से सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता भी मौजूद थे. एसजी ने बताया कि केंद्र ने बिहार की सीबीआई जांच की सिफारिश मान ली है और केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है.


Leave a Reply