Ankita Lokhande Welcome Twins Actress Says A New Life Begun Post Viral – अंकिता लोखंडे के घर आए दो नन्हे मेहमान, Photo शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं

Ankita Lokhande Welcome Twins Actress Says A New Life Begun Post Viral – अंकिता लोखंडे के घर आए दो नन्हे मेहमान, Photo शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं


अंकिता लोखंडे के घर आए दो नन्हे मेहमान, Photo शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- नई जिंदगी की शुरुआत...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का पोस्ट हुआ वायरल

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने शेयर किया पोस्ट
  • एक्ट्रेस के घर आए नन्हे मेहमान
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह दो नन्हे बच्चों के साथ नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपनी इस फोटो को लेकर काफी सुर्खियों में आ गई हैं. फोटो शेयर कर अंकिता ने बच्चों का नाम भी बताया, एक्ट्रेस ने कहा कि इन दोनों का नाम ‘अबीर’ और ‘अबीरा’ है, हालांकि, इस दौरान एक्ट्रेस ने यह नहीं बताया कि यह किसके बच्चे हैं. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Instagram) काफी दुखी थीं. हालांकि, अब इन बच्चों को देखकर एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी आई है. 

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हमारा परिवार काफी खुश है – एक नई जिंदगी की शुरुआत. हमारा परिवार इन बच्चों के जन्म लेने से अमीर हो गया है. वेलकम अबीर और अबीरा.” अंकिता लोखंडे के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अंकिता के इस पोस्ट पर एक्टर करणवीर बोहरा ने दिल के इमोजी के साथ कमेंट करते हुए लिखा, ‘Awww’, वहीं, और भी कई सेलेब्स ने इस पोस्ट पर कमेंट किया है.  


बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत के मामले में आज फिर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी. इसके अलावा पैसों से जुड़े लेन-देन को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ की. रिया के अलावा भाई शोविक और पिता से भी ईडी ने पूछताछ की थी. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब सीबीआई जांच के आदेश दे दिए गए हैं. 


Leave a Reply