Anupam Kher And Anil Kapoor Video Viral Amid Coronavirus Covid 19 – पड़ोसी होकर भी नहीं मिल रहे अनुपम खेर और अनिल कपूर, घर के गेट और बालकनी से कर रहे बात


नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स कोरानावायरस (Coronavirus) की वजह से इन दिनों घर में ही समय बिता रहे हैं. साथ-साथ वीडियो पोस्ट कर लोगों को जागरूक कर रहे हैं. इसी कड़ी में अनुपम खेर (Anupam Kher) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुपम खेर अपनी बालकनी में खड़े होकर वीडियो बना रहे हैं और इसी बीच अनिल कपूर भी वहां आ जाते है. जिसके बाद ‘वो तेरे घर के सामने एक घर बनाउंगा’ सॉन्ग गाने लगते हैं. इस वीडियो को अनुपम खेर ने शेयर किया है, जिसपर अनिल कपूर का भी रिएक्शन आ गया है.

टिप्पणियां

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने वीडियो शेयर कर सोशल डिस्टेंस का भी मैसेज दिया है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा: “धन्यवाद अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपने घर के गेट पर आने और मेरे लिए हमारे बचपन के समय का गाना के लिए. आप बहुत अच्छे हैं. मैं जानता हूं कि यह भी गुजर जाएगा. तब तक. जय हो.” अनुपम खेर के इस ट्वीट पर अनिल कपूर ने लिखा: परंपराओं के साथ चलते रहें लेकिन एक दूरी से.” इस तरह दोनों कलाकारों ने कोरोनावायरस के कारण एक दूसरे से दूरी बनाई और लोगों को भी खास मैसेज दिया.

बता दें कि अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी फोटो और वीडियो साझा करने के साथ ही अनुपम खेर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय भी पेश करते हैं. कई बार तो उनके ट्वीट जमकर वायरल भी होते है. हाल ही में अनुपम खेर फिल्म ‘वन डे’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी मुख्य भुमिका में नजर आई थीं. इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में भी मुख्य भूमिका अदा की थी.