Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Apple गोपनीयता परिवर्तन: मोबाइल विज्ञापन कंपनियाँ अद्यतन के लिए तैयारी के लिए गठबंधन

[ad_1]

छह मोबाइल विज्ञापन कंपनियों ने बुधवार को कहा कि उन्होंने विपणक और ऐप डेवलपर्स को आने वाले ऐप्पल परिवर्तनों में समायोजित करने में मदद करने के लिए एक साझेदारी का गठन किया है जो iPhone मॉडल पर विज्ञापन कैसे काम करता है, को प्रभावित करेगा।

सेब शीघ्र ही शुरू हो जाएगा आई – फ़ोन उपयोगकर्ताओं को अपने विज्ञापनों को वैयक्तिकृत विज्ञापन के लिए अपने डेटा का उपयोग करने की अनुमति देता है, एक ऐसा कदम जिसने तकनीकी प्रतिद्वंद्वी से बैकलैश खींचा है फेसबुक, जो तर्क देता है कि सोशल मीडिया कंपनी के विज्ञापन व्यवसाय को नुकसान होगा।

पोस्ट-आईडीएफए एलायंस विज्ञापनदाताओं और डेवलपर्स को यह सुनिश्चित करने के लिए सुझाव और सर्वोत्तम अभ्यास प्रदान करेगा कि विज्ञापन प्रासंगिक उपभोक्ताओं के सामने रखे जाएं और उन विज्ञापनों की प्रभावशीलता को तब भी मापा जा सकता है जब ऐप्पल के बदलावों को रोल आउट किया जाता है, मार्क एलिस, ऐप के मुख्य कार्यकारी मोबाइल मार्केटिंग कंपनी Liftoff, जो गठबंधन का हिस्सा है।

एलियास ने कहा कि वीडियो, वेबिनार और अन्य सामग्री जैसे “एप्पल के अनुकूल तरीके से डेटा का उपयोग किया जा सकता है” जैसे विषयों में शामिल होंगे।

नई साझेदारी में फ़ाइबर, चार्टबॉस्ट, एकवचन, इनमोबी, और वन भी शामिल हैं, जो ऐसी कंपनियां हैं जो मोबाइल विज्ञापन में विशेषज्ञ हैं।

© थॉमसन रायटर 2021


क्या सैमसंग गैलेक्सी S21 + अधिकांश भारतीयों के लिए एकदम सही है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *