Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Apple मई एक चुंबकीय बैटरी पैक पेश करता है जो वायरलेस तरीके से iPhones को चार्ज करता है

[ad_1]

Apple नवीनतम iPhones के लिए एक चुंबकीय रूप से संलग्न बैटरी पैक पर काम कर रहा है, एक एक्सेसरी जो हैंडसेट को वायरलेस रूप से चार्ज करेगा और कंपनी को एक और संभावित आकर्षक ऐड-ऑन उत्पाद प्रदान करेगा। उत्पाद के जानकार लोगों के अनुसार, Apple कम से कम एक साल से लगाव विकसित कर रहा है और iPhone 12 लाइन की रिलीज के बाद इसे महीनों में लॉन्च किया जाना है। IPhone 12 मॉडल अक्टूबर में पेश किए गए थे।

मैगसेफ प्रणाली का उपयोग करते हुए बैटरी पैक एक iPhone 12 के पीछे संलग्न होगा, जो सभी नए फोन मामलों और वॉलेट्स जैसे अन्य सामान चार्ज करने और पेयर करने के लिए उपयोग करते हैं। बैटरी पैक के कुछ प्रोटोटाइप में एक सफेद रबर बाहरी होता है, लोगों में से एक ने कहा, जिन्होंने पहचान नहीं करने के लिए कहा क्योंकि उत्पाद अभी तक सार्वजनिक नहीं है। नई गौण से अलग होगा सेब पिछले के लिए बैटरी ऐड-ऑन आईफोन इसमें वह केवल अतिरिक्त बैटरी जीवन प्रदान करता है और एक पूर्ण सुरक्षात्मक मामले के रूप में काम नहीं करता है।

आंतरिक परीक्षण में, चार्जिंग यूनिट के स्थान पर रहने के लिए चुंबकीय लगाव प्रणाली काफी मजबूत साबित हुई है, लेकिन एक्सेसरी के विकास को सॉफ्टवेयर मुद्दों जैसे कि iPhone गलत तरीके से इंगित करता है कि पैक ओवरहेटिंग है, से धीमा हो गया है। ऐप्पल भी कभी-कभी एक मामले के साथ एक iPhone पर डिवाइस का उपयोग करने के बीच एक ग्राहक स्विचिंग से संबंधित मुद्दों को संशोधित करने के लिए काम कर रहा है।

नई गौण विकास चुनौतियों को देखते हुए, यह अंततः विलंबित या बिखरा हुआ हो सकता है, लोगों ने कहा। Apple के प्रवक्ता ने टिप्पणी करने से मना कर दिया।

ऐपल का हार्डवेयर इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट चार्जिंग से जुड़ी एक्सेसरीज लॉन्च करने को लेकर सावधान है। 2017 में, कंपनी ने घोषणा की हवाई हमले का सामना करने की क्षमता चटाई कि एक चार्ज होगा एप्पल घड़ी, iPhone और AirPods एक ही समय में इयरफ़ोन। यह ओवरहिटिंग से संबंधित मुद्दों के कारण 2019 में अंततः इसके विकास में कभी जारी नहीं हुआ और इसे रद्द कर दिया गया।

एक्सेसरीज़ और वियरबल्स मामलों, एयरपॉड्स, ऐप्पल वॉचेस, होम स्पीकर्स और संबंधित उत्पादों के साथ ऐप्पल के लिए राजस्व का बढ़ता हुआ स्रोत बन गए हैं, जो लगभग 13 बिलियन डॉलर, या कुल कंपनी की बिक्री का 12 प्रतिशत, पिछली तिमाही में उत्पन्न हुए।

चुंबकीय बैटरी गौण के साक्ष्य दिखाई देने लगे हैं। डेवलपर स्टीव मोजर की एक खोज के अनुसार, Apple के आगामी iOS 14.5 सॉफ़्टवेयर अपडेट के बीटा संस्करण में बैटरी पैक के लिए अस्पष्ट, बाद में हटाए गए संदर्भ शामिल थे।

वायरलेस चार्जिंग डिवाइस Apple के नए मैगसेफ इकोसिस्टम के लिए एक लोकप्रिय एक्सेसरी हो सकता है। पिछले साल, Apple ने मामलों को जारी किया MagSafe संगतता, चमड़े के पर्स और चार्जर की एक जोड़ी।

Apple गौण, अगर अंततः लॉन्च किया जाता है, तो हाल के महीनों में छोटे निर्माताओं द्वारा जारी समान प्रसाद को प्रतिद्वंद्वी करेगा। कंपनी ने आंतरिक रूप से अन्य मैगसेफ सामानों पर भी चर्चा की है, जिसमें इन-कार संलग्नक की क्षमता भी शामिल है, जिनमें से एक व्यक्ति ने कहा, हालांकि उस उत्पाद ने औपचारिक विकास में अपना रास्ता नहीं बनाया है।

Apple ने अपने कई मोबाइल उपकरणों जैसे Apple Watches, AirPods और iPhones को एक-दूसरे को चार्ज करने देने के लक्ष्य पर आंतरिक रूप से चर्चा की है, लेकिन निकट भविष्य में यह कार्यक्षमता संभव नहीं है। 2019 के iPhones के लिए, Apple ने योजना बनाई, लेकिन रद्द कर दिया, एक ऐसी सुविधा जो उपयोगकर्ताओं को फ़ोन के पीछे AirPods चार्ज करने देती।

अगले साल ऐप्पल की मैगासेफ तकनीक से कई और उत्पादों के लिए रास्ता बनाने की उम्मीद है। ब्लूमबर्ग न्यूज ने बताया कि कंपनी की योजना इस साल मैकबुक प्रॉस और मैकबुक एयर को फिर से जोड़ने की है। मैक पर, सुविधा का अर्थ है कि बिजली केबल का कोई आकस्मिक दुर्घटनाग्रस्त होना पूरे कंप्यूटर को खींचने के बजाय लैपटॉप से ​​अलग कर देगा।

© 2021 ब्लूमबर्ग एल.पी.


क्या HomePod मिनी रुपये के तहत सबसे अच्छा स्मार्ट स्पीकर है। 10,000? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *