Asim Riaz Express love For Himanshi Khurana In Romantic Style Post Viral – आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना से रोमांटिक अंदाज में किया प्यार का इजहार, बोले

Asim Riaz Express love For Himanshi Khurana In Romantic Style Post Viral – आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना से रोमांटिक अंदाज में किया प्यार का इजहार, बोले


आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना से रोमांटिक अंदाज में किया प्यार का इजहार, बोले- 'मैंने तुम्हें देखा, तुमने मुझे देखा...'

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana)

खास बातें

  • आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना के लिए शेयर किया रोमांटिक पोस्ट
  • रोमांटिक अंदाज में किया प्यार का इजहार
  • बोले- ‘मैंने तुम्हें देखा, तुमने मुझे देखा…’

नई दिल्ली:

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को ‘बिग बॉस 13’ में एक दूसरे से प्यार हो गया था. इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार भी दिया. घर से बाहर आकर भी दोनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. आसिम रियाज ने अब हिमांशी खुराना के लिए एक रोमांटिक पोस्ट लिखा है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आसिम रियाज (Asim Riaz) ने ने इंस्टाग्राम पर अपनी और हिमांशी खुराना  (Himanshi Khurana) की एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक रोमांटिक पंजाबी कविता भी लिखी है.

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने लिखा: “हमने बातों ही बातों में अपनी प्रेम कहानी शुरू की. मैंने तुम्हें देखा, तुमने मुझे देखा .. मैं तुम्हें अपनी पुरानी कहानी कैसे सुनाऊं .. मुझे दर्द महसूस होता है और आंसू तुम्हारी आंखों से छलक आते हैं.” आसिम रियाज ने इस तरह हिमांशी खुराना  (Himanshi Khurana) के लिए यह पोस्ट लिखा. उनके इस पोस्ट पर फैन्स भी कमेंट के जरिए जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. उनके इस पोस्ट को करीब 9 लाख बार देखा जा चुका है.

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) एक का लव सॉन्ग ‘काला सोहना है’ रिलीज हुआ था. इस गाने ने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया था. इस गाने में बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी आवाज दी. आसिम रियाज (Asim Riaz) का इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीस के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था, जो ‘मेरे अंगने में’ का रीक्रिएटेड वर्जन था. बता दें कि आसिम रियाज कलर्स टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॅास 13 (Bigg boss 13) के रनर अप रहे हैं. इस शो से आसिम रियाज की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है. शो के दौरान ही आसिम को अपनी को- कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshu Khurana) से प्यार हो गया था. दोनों की बॅांडिग को दर्शक खूब पसंद कर रहे थे. 

 


Leave a Reply