Auraiya double murder case 6 arrested including Samajwadi Party MLC Kamlesh Pathak – उत्तर प्रदेश : डबल मर्डर केस में समाजवादी पार्टी के MLC कमलेश पाठक समेत 6 गिरफ्तार


खास बातें

  1. औरैया में डबल मर्डर केस से सनसनी
  2. मारपीट और गोलीबारी में दो की मौत
  3. MLC कमलेश पाठक समेत 6 अरेस्ट

औरैया:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के औरैया शहर के नारायणपुर इलाके में रविवार को जमीन के विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट और गोलीबारी में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गयी. इस मामले में समाजवादी पार्टी (SP) के विधान परिषद सदस्य (MLC) कमलेश पाठक (Kamlesh Pathak) समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि अधिवक्ता मंजुल चौबे और विधान परिषद सदस्य कमलेश पाठक के परिवार के बीच जमीन को लेकर पुराना विवाद था. आरोप है कि पाठक और उनके भाई अपने समर्थकों के साथ आये और मारपीट और बवाल के बाद गोलीबारी करने लगे.

इस दौरान अधिवक्ता मंजुल और उसकी बहन को गोली लग गयी. बहन की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि मंजुल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. दोहरे हत्याकांड के बाद तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

पुलिस ने फोन पर सुना ‘हमने गोद दिया’, फिर कुछ इस तरह से बिछाया आईबी कर्मी की हत्या के आरोपी के लिए जाल

वारदात के बाद पुलिस ने कमलेश पाठक और उनके भाइयों सन्तोष तथा रामू समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. क्षेत्रीय अपर पुलिस महानिदेशक जय नारायण सिंह ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद कहा कि आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) और गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

टिप्पणियां

VIDEO: लखनऊ में दिनदहाड़े छात्र की हत्या, वारदात CCTV में कैद

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)