Baaghi 3 Box Office Collection Day 11 Tiger Shroff Riteish Deshmukh Film Huge Earning


नई दिल्ली:

Baaghi 3 Box Office Collection Day 11: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘बागी 3 (Baaghi 3)’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. हालांकि, कोरोनावायरस (Coronavirus) का खतरा बढ़ने की वजह से अब फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट आ गई है. यह फिल्म जहां ओवरसीज में शानदार प्रदर्शन कर रही है, वहीं, खतरनाक कोरोनावायरस के कारण फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. फिल्म की कमाई को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि बीते दिन ‘बागी 3’ ने बीते दिन 1.50 करोड़ रुपये का केलक्शन किया है. इस हिसाब से टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने अब तक 94.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. हालांकि, अभी इसके कोई आधिकारिक आंकड़ें नहीं आए हैं. 

बता दें, कोरोनावायरस के कारण देश के कई हिस्सों में सिनेमाघरों को बंद किया जा रहा है. इस वजह से फिल्म की कमाई में जबरदस्त गिरावट देखने को मिल रही है. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर ‘बागी 3’ (Baaghi 3) ने पहले दिन 17.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 16.03 रुपये, तीसरे दिन 20.30 करोड़ रुपये, चौथे दिन 9.06  करोड़ रुपये, पांचवें दिन 14.05 रुपये, छठे दिन 8.04 करोड़ रुपये, सातवें दिन 5.40 करोड़ रुपये ,आठवें दिन 4 करोड़ रुपये, नौवें दिन 1.75 करोड़ रुपये और दसवें दिन 1.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन है. हालांकि, जिस हिसाब से फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट थी, उस हिसाब से फिल्म कमाई कर पाने में थोड़ी पीछे रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की ‘बागी 3’ (Baaghi 3) गुजरात में सबसे बेहतर प्रदर्शन कर रही है. गुजरात में कमाई करने के मामले में बागी 3 तान्हाजी और दबंग 3 जैसी फिल्मों को भी पछाड़ दिया है. 


बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की ‘बागी 3 (Baaghi 3)’ की कहानी रॉनी और उसके भाई विक्रम यानी रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की है. रॉनी बेशक उम्र में छोटा है लेकिन वह विक्रम का रक्षक है. विक्रम को खरोंच भी आ जाए तो रॉनी सामने वाले के खून की नदियां बहा देता है. एक दिन जिंदगी में कुछ ऐसा तूफान आता है कि रॉनी को विक्रम को बचाने के लिए सीरिया जाना पड़ता है, और यहां उसका मुकाबला किसी एक दुश्मन नहीं बल्कि एक देश के साथ है.

देखेंं Video: