Bhojpuri Actress Akshara Singh Song Swagat Hai Shree Ram Ka Video Viral – भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नया सॉन्ग स्वागत है श्री राम का हुआ रिलीज, वायरल हुआ Video

Bhojpuri Actress Akshara Singh Song Swagat Hai Shree Ram Ka Video Viral – भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नया सॉन्ग स्वागत है श्री राम का हुआ रिलीज, वायरल हुआ Video


भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नया सॉन्ग 'स्वागत है श्री राम का' हुआ रिलीज, वायरल हुआ Video

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया गाना रिलीज

नई दिल्ली:

अगस्‍त का महीना देश के लिए काफी अहम होने वाला है, जब दशरथ कौशल्या नंदन राम भगवान के मंदिर (Ram Mandir) के निर्माण की आधारशिला देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 5 अगस्‍त को करने वाले हैं. इसका जश्‍न देश में अभी से ही देखने को मिलने लगा है. इसी बीच भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपना गाना ‘स्वागत है श्री राम का’ (Swagat Hai Shree Ram Ka) का रिलीज कर दिया है.  गाना अक्षरा सिंह (Akshara Singh Song) के ऑफिशियल अकाउंट से रिलीज हुआ है. 

यह भी पढ़ें

अक्षरा सिंह  (Akshara Singh) ने गाने की शुरूआत, ‘खड़े हैं स्‍वागत में मोदी, अवध में राम आये हैं – हृदय से राम धुन गाओ – प्रभु श्रीराम आये हैं’ (Swagat Hai Shree Ram Ka) से किया है, जो बेहद आकर्षक है. ‘स्वागत है श्री राम का’ को अक्षरा ने अपने खूबसूरत आवाज में रिकॉर्ड किया है. गाने की शूटिंग बिहार में हुई, जिसमें वे काफी उल्‍लासित नजर आईं हैं. गाने का लिरिक्‍स मनोज मतलबी ने लिखा है. म्‍यूजिक अविनाश झा घुंघरू जी का है. पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं. इस गाने को रिलीज के बाद अब तक 2 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज महज कुछ ही घंटे में मिले हैं. गाने को लेकर अक्षरा भी खूब उत्‍साहित हैं.

अक्षरा सिंह  (Akshara Singh) कहती हैं कि राम हमारी संस्कृति हैं. राम हमारे अराध्य हैं. प्रभु राम ने अवतरण के लिए अयोध्या को चुना और दशरथ कौशल्या नंदन के रूप में जन्म लेकर सृष्टि को आनंदित किया. राम अयोध्या में जन्मे, इस सत्य को साबित करने में पीढ़ियां खप गईं. लेकिन रामदूत बनकर अब हमारे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भूमि पूजन करेंगे और राममंदिर की आधारशिला रख इतिहास रचेंगे. यह भारतवर्ष के लिए गौरव की बात है. इसका स्‍वागत आज पूरा देश कर रहा है और मेरा यह गाना कौशल्‍या नंदन को समर्पित है. 

Leave a Reply