Bihar: Cousin and MLA Neeraj Bablu says, Sushant Singh Rajput Was Murdered – चचेरे भाई और विधायक नीरज बबलू का बिहार विधानसभा में आरोप, सुशांत सिंह की हत्‍या की गई

Bihar: Cousin and MLA Neeraj Bablu says, Sushant Singh Rajput Was Murdered – चचेरे भाई और विधायक नीरज बबलू का बिहार विधानसभा में आरोप, सुशांत सिंह की हत्‍या की गई


चचेरे भाई और विधायक नीरज बबलू का बिहार विधानसभा में आरोप, 'सुशांत सिंह की हत्‍या की गई'

बिहार में सुशांत सिंह की मौत का मामला बड़ा मुद्दा बन चुका है

खास बातें

  • इस मामले में नेता विपक्ष तेजस्‍वी का भी मिला समर्थन
  • तेजस्‍वी बोले, राजगीर फिल्‍म सिटी का नामकरण सुशांत पर हो
  • मुंबई में अपने घर में मृत पाए गए थे सुशांत सिंह

पटनाा :

Sushant Singh Death case: ‘बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की हत्या की गई है और इसकी जांच सीबीआई (CBI) से कराई जाए.’ यह आरोप सुशांत सिंह के चचेरे भाई और MLA नीरज बबलू ने सोमवार को राज्‍य विधानसभा में लगाया. सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला बिहार में एक राजनीतिक मुद्दा बन चुका है. बीजेपी विधायक (BJP MLA) नीरज बबलू (Neeraj Bablu) को अपने चचेरे भाई की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का भी समर्थन मिला. राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी ने ये भी कहा कि राजगीर में बनने वाली फ़िल्म सिटी का नाम सुशांत सिंह राजपूत पर किया जाए.

यह भी पढ़ें

मां-बेटी ने सुरीली आवाज में गाया सुशांत सिंह का गाना, मचा दी धूम – देखें Viral Video

गौरतलब है कि 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के घर में मृत पाए गए थे. मुंबई पुलिस ने इसे खुदकुशी का मामला बताया है हालांकि पुलिस इन आरोपों की जांच कर रही है कि बिहार के एक्‍टर सुशांत को हिंदी फिल्म उद्योग में गहन गुटबाजी और प्रतिद्वंद्विता के चलते किनारे कर दिया गया था. सुशांत के पिता ने इस बॉलीवुड एक्‍टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए खाते से पैसे ट्रांसफर करने और मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है, बिहार पुलिस ने इसकी समानांतर जांच शुरू की है. पूछताछ को लेकर पटना पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच ‘वाकयुद्ध’ छिड़ गया है. रविवार को बिहार के एक वरिष्ठ IPS अधिकारी को मुंबई आने के बाद क्‍वारंटाइन में ले जाया गया,  इसके बाद तनाव बढ़ गया. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि यह “सही नहीं” है और बिहार का एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस से बात करेगा.

गौरतलब है कि बिहार के कई राजनीतिक दलों ने सुशांत मामले की जांच का आह्वान किया है और उनकी मौत की परिस्थितियों पर सवाल उठाए हैं. पिछले हफ्ते, बिहार में बीजेपी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में नीतीश कुमार के सहयोगी चिराग पासवान ने इस बात पर हैरानी जताई थी कि सीएम ने “बिहार के प्रतिभाशाली युवा” से जुड़े मामले की जांच में हस्तक्षेप क्यों नहीं किया.

सुशांत मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्डरिंग का केस दर्ज किया​

Leave a Reply