Bihar : Gopalganjs bridge built at a cost of 264 crores is now demolish in 29 days, Tejashwi Yadav attacks on Nitish Kumar – 264 करोड़ की लागत से बना पुल ध्वस्त, तेजस्वी यादव बोले

Bihar : Gopalganjs bridge built at a cost of 264 crores is now demolish in 29 days, Tejashwi Yadav attacks on Nitish Kumar – 264 करोड़ की लागत से बना पुल ध्वस्त, तेजस्वी यादव बोले


264 करोड़ की लागत से बना पुल ध्वस्त, तेजस्वी यादव बोले- खबरदार! अगर किसी ने इसे नीतीश जी का भ्रष्टाचार कहा तो...

बिहार के गोपालगंज में 264 करोड़ की लागत से बना सत्तर घाट पुल ध्वस्त

पटना:

बिहार के गोपालगंज में 264 करोड़ की लागत से बना सत्तरघाट महासेतु बुधवार को पानी के दबाव से ध्वस्त हो गया. वहीं इस महासेतु के ध्वस्त होने से चंपारण तिरहुत और सारण के कई जिलों का संपर्क टूट गया है. इस पुल पर आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया है. इसी मामले में नीतीश सरकार पर विपक्ष व राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए तंज कसा है. 29 दिन के भीतर पुल ध्वस्त होने को लेकर जबरदस्त प्रहार किया.

यह भी पढ़ें

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, ”8 वर्ष में 263.47 करोड़ की लागत से निर्मित गोपालगंज के सत्तर घाट पुल का 16 जून को नीतीश जी ने उद्घाटन किया था आज 29 दिन बाद यह पुल ध्वस्त हो गया. खबरदार! अगर किसी ने इसे नीतीश जी का भ्रष्टाचार कहा तो? 263 करोड़ तो सुशासनी मुंह दिखाई है. इतने की तो इनके चूहे शराब पी जाते है.”

बताते चले कि बीते 16 जून को सीएम नीतीश कुमार ने पटना से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इस महासेतु का उद्घाटन किया था. गोपालगंज को चंपारण से और इसके साथ तिरहुत के कई जिलों से इस माह सेतु को जोड़ने का यह अतिमहत्वकांक्षी पुल था. इसके निर्माण में करीब 264 करोड़ की लागत आई थी. 

गोपालगंज में आज तीन लाख से ज्यादा क्यूसेक पानी का बहाव था गंडक के इतने बड़े जलस्तर  के दबाव से इस महासेतु का एप्रोच रोड टूट गया. जिसकी वजह से आवागमन बंद हो गया है. बैकुंठपुर के फैजुल्लाहपुर में यह पुल टूटा है. जहां पर देखने के लिए लोगो का तांता लगा है. 


Leave a Reply