Bihar : Two sides clash in Aurangabad amid lockdown – औरंगाबाद में लॉकडाउन के बीच दो पक्षों में झड़प, एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या


औरंगाबाद में लॉकडाउन के बीच दो पक्षों में झड़प, एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

बिहार के औरंगाबाद और नवादा में में हुई झड़पें

पटना:

बिहार के औरंगाबाद और नवादा में दो जगहों पर अलग-अलग पक्षों के बीच हुई झड़प में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई जबकि 12 अन्य घायल हो गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि देशव्यापी लॉकडाउन के बीच औरंगाबाद जिला के जम्होर थाना क्षेत्र के दुधैला गांव में पुरानी रंजिश को लेकर शुक्रवार को दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई जबकि इस हिंसक झड़प में 2 महिला समेत कुल 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. औरंगाबाद के पुलिस उपाधीक्षक अनूप कुमार ने बताया, “दुधैला गांव के धनंजय सिंह का परिवार खेतों में काम कर रहा था. इसी बीच हथियार तथा लाठी डंडों से लैस रतनौर गांव के कुछ लोग आये और अचानक उन पर हमला बोल दिया जिसमें धनंजय की मौत हो गयी जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं.”

उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए उसे औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया गया है. धनंजय ने बताया कि इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना अंतर्गत मुड़लाचक डीह गांव स्थित अनुसूचित टोला में बच्चों के बीच खेलने दौरान शुक्रवार को हुए विवाद में दोनों पक्षों के लोग भिड़ गए और इस दौरान सात लोग घायल हो गए. वारिसलीगंज थाना प्रभारी पवन कुमार ने वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि झड़प के दौरान चिड़िया मारने वाली बंदूक से गोली चलाई गई है. उन्होंने स्थिति को नियंत्रण में बताते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है. 

कुमार ने बताया कि घायलों में दो नवादा सदर अस्पताल रेफर किया गया है जबकि बाकी अन्य को इलाज के लिए वारिसलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि स्थानीय प्रशासन के लोग उक्त गांव में कैम्प कर रहे हैं. लॉकडाउन में सभी ग्राम वासियों को अपने-अपने घरों में रहने को कहा गया है. बताया जाता है कि बृस्पितिवार की शाम बच्चों के खेलने के दौरान दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था और शुक्रवार को एकबार फिर दोनों पक्ष उसी बात को लेकर आपस में उलझ गए. 

वेब
स्टोरीज़