BJP MP Gautam Gambhir Reaction On Nirbhaya Case Convicts Hanged till death – फांसी पर लटके निर्भया के सभी दोषी तो गौतम गंभीर ने दिया ये रिएक्शन, बोले


Nirbhaya Case: आखिरकार 7 साल बाद निर्भया को इंसाफ ही मिल ही गया. आज सुबह 5:30 बजे चारों दोषियों को दिल्ली के तिहाड़ जेल में फांसी पर लटका दिया गया है और 6 बजे उनकी मौत का ऐलान किया जा चुका है. यह पहला मौका है जब तिहाड़ में चार अपराधियों को एक साथ फांसी पर लटकाया गया है. जैसे ही चारों दोषियों की मौत की खबर आई तो लोगों ने ट्विटर पर निर्भया की मां और उनके पूरे परिवार को बधाई देना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर लोग खुश है कि आखिरकार निर्भया को इंसाफ मिल चुका है. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने भी ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”सजा-ए-मौत! आखिरकार! मुझे पता है कि हम से देरी हो गई निर्भया.” गंभीर ने ये ट्वीट सुबह नौ बजे किया, जो काफी वायरल हो रहा है. उनके इस ट्वीट को अब तक 7 हजार से ज्यादा लाइक्स और 500 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

टिप्पणियां

बता दें, 16 दिसंबर 2012 को पैरामेडिकल छात्रा के साथ 6 लोगों ने पहले गैंगरेप किया और उसके साथ बुरी तरह से मारपीट कई गई. 2013 में राम सिंह नाम जिसे मुख्य आरोपी माना जा रहा था उसे जेल में फांसी पर लटका हुआ पाया गया. एक दोषी नाबालिग था, उसको 3 साल की कैद हुई साल 2015 में वह कैद से बाहर आ गया. 7 साल तक कोर्ट में केस चलने के बाद 20 मार्च 2020 को चार दोषियों को फांसी पर लटका दिया गया.