BMC Twitter Reaction On Shah Rukh Khan Offered 4 4 Storey Building


शाहरुख खान की 4 मंजिला बिल्डिंग की पेशकश पर आया BMC का रिएक्शन, ट्वीट हुआ वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने 4 मंजिला बिल्डिंग को बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के सामने क्वारंटाइन केंद्र बनाने की पेशकश की है. उनके इस कदम पर बीएमसी (BMC) का भी रिएक्शन आ गया है. बीएमसी ने ट्वीट किया: हम शाहरुख खान और गौरी खान को धन्यवाद देते हैं, जिन्होंने जरूरी सामानों से लैस अपनी इस चार मंजिला निजी कार्यालय की पेशकश क्वारंटाइन बच्चों, महिलाओं व बुजुर्गों के लिए की, ताकि हमारी क्वारंटाइन कैपसिटी को बढ़ाया जा सके. उनकी यह मदद विचारशील है और हमें यह समय से मिली है.”

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी 4 मंजिला बिल्डिंग को क्वारंटाइन केंद्र बनाने के लिए इसलिए पेशकश की. क्योंकि इस जगह का सदुपयोग महिलाओं, बच्चों व बुजुर्गो को क्वारंटाइन में रखने के लिए किया जा सके. मौजूदा समय में पूरी दुनिया कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus) से लड़ाई में जीत हासिल करने के लिए पुजोर कोशिश कर रही है, ऐसे में शाहरुख ने एक बार फिर मदद का हाथ बढ़कार लोगों के दिलों को जीत लिया है. उनके इस कदम की खूब तारीफ हो रही है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इससे पहले गुरुवार को अपनी कंपनियों के समूह के साथ मदद का हाथ बढ़ाया था. सरकारी कोष से लेकर 50,000 पीपीई किट, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, 10,000 लोगों के लिए 3 लाख भोजन किट, दिल्ली में 2500 दिहाड़ी मजदूरों के लिए किराने और 100 एसिड सर्वाइवर को आर्थिक मदद प्रदान करने तक, उनकी पहल का उद्देश्य सोसाइटी के विभिन्न लोगों तक पहुंचना है और यही वजह है कि अभिनेता की इस दृष्टि को बेहद सराहा जा रहा है. बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) से अब तक 68 लोगों की जानें जा चुकी हैं और संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच गई है.